Shillai Accident News: पहाड़ी से पत्थर गिरने पर युवक की मौत- ddnewsportal.com

Shillai Accident News: पहाड़ी से पत्थर गिरने पर युवक की मौत- ddnewsportal.com

Shillai Accident News: पहाड़ी से पत्थर गिरने पर युवक की मौत

NH-707 पर मोटरसाइकिल से सफर करना हुआ खतरनाक, दर्जनों डेंजर प्वाइंट दे रहे हादसों को न्यौता

शिलाई विधानसभा क्षेत्र में एनएच-707 पर पहाड़ी से पत्थर गिरने से एक युवक की मौत हो गई। हादसा बीती देर रात करीब एक बजे के आसपास हुआ। मृतक की शिनाख्त माया राम (23) पुत्र सुंदर सिंह, गांव माशू पो.ओ जामना, तहसील कमरऊ के रूप में हुई है। 


दरअसल, आज-कल क्षेत्र में एनएच निर्माण कार्य चल रहा है। कई जगह बेतरतीब काम होने से डेंजर प्वाइंट बन गए है और लगातार पत्थर गिरते रहते हैं। बीते देर रात को युवक मायाराम अपने जीजा के घर रोनहाट जा रहा थे। उनके जीजा उनसे आगे अपनी गाड़ी में चल रहे थे, जबकि युवक मोटरसाइकिल पर था। साथ ही रात को एनएच का काम चला हुआ था। एनएच के कर्मियों ने गाड़ियों को रोका हुआ था और जैसे ही जाम खोला तो गंगटोली से थोड़ा आगे अचानक पत्थर गिरा और युवक के सिर और आंख पर लगा। युवक के सिर पर गंभीर चोटें आई है। युवक ने जीजा ने उन्हें फोन किया और पूछा कि कहां रह गए तो मृतक युवक ने कहा कि चोट लग गई है गाड़ी मोड़कर वापिस आओ। उसके बाद वो युवक को शिलाई अस्पताल ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने युवक को रेफर कर दिया। लेकिन पांवटा लाते हुए गंगटोली के आस पास ही युवक की मृत्यु हो गई। मृतक युवक घर पर ही काम करता था। मृतक युवक का एक भाई और चार बहनें हैं। डीएसपी मानवेंद्र ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा। 
उधर, एसडीएम शिलाई सुरेश सिंघा ने कहा कि परिवार को फौरी राहत प्रदान करने को कहा गया है। एसडीएम कार्यालय कफोटा से किसी को परिजनों के घर भेजा जाएगा।