रविवार को ये रहेंगे पांवटा उपमंडल के प्रमुख कार्यक्रम ddnewsportal.com

रविवार को ये रहेंगे पांवटा उपमंडल के प्रमुख कार्यक्रम ddnewsportal.com

कहीं पर्यावरण संरक्षण पर तो कहीं राजनीति पर होगा मंथन

रविवार को ये रहेंगे पांवटा उपमंडल के प्रमुख कार्यक्रम 

1- आरटीआई एक्टीविस्ट फैडरेशन की बैठक रविवार को लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह मे आयोजित की जाएगी। जानकारी देते हुए चेयरमैन आरएम रमौल ने बताया कि इस बैठक मे पर्यावरण संरक्षण के बारे मे विस्तार

से चर्चा की जाएगी। साथ ही बंदरों के आतंक से सहमी पांवटा की जनता की समस्या को देर करने के लिए वन विभाग द्वारा कठोर कदम उठाने की मांग की भी की जाएगी। बैठक मे इसके अतिरिक्त नगर परिषद के डिवाईडर स्क्रेप मामले पर भी चर्चा कर जिलाधीश सिरमौर से उचित कारवाई की मांग की जाएगी। बैठक 11 बजे शुरू होगी।

2- ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पांवटा साहिब की बैठक रविवार को कांग्रेस कार्यालय चुंगी नंबर- 6 पर सुबह 10:30 बजे होगी। ब्लाॅक अध्यक्ष अश्वनी

शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि इस बैठक में पांवटा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के प्रभारी विशेष रूप से शामिल होंगे। बैठक मे पंचायती राज चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन एवं आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मंथन किया जाएगा।
                                       
3- गिरिपार क्षेत्र के कफोटा के खजूरी मे एकल विद्यालय अभियान का कार्यक्रम आयोजित होगा। इस कार्यक्रम मे बतौर मुख्य अतिथि जिला परिषद शिल्ला वार्ड से नव निर्वाचित सदस्य मामराज शर्मा मामू मौजूद रहेंगे। इस दौरान बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किये जायेंगे।