Paonta Sahib: द स्कॉलर्स होम स्कूल के दो विद्यार्थी खेलेंगे नेशनल ddnewsportal.com

Paonta Sahib: द स्कॉलर्स होम स्कूल के दो विद्यार्थी खेलेंगे नेशनल ddnewsportal.com

Paonta Sahib: द स्कॉलर्स होम स्कूल के दो विद्यार्थी खेलेंगे नेशनल

गुरमनप्रीत सिंह एवं हितिन सपोलिया का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए चयन, स्कूल प्रबंधनने जताई खुशी।

पाँवटा साहिब के जामनीवाला रोड़ पर स्थित द स्कॉलर्स होम स्कूल के दो विद्यार्थी राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवायेंगा। स्कूल प्रधानाचार्या निशा परमार ने बताया कि एसजीएफआई कि राज्य स्तरीय प्रतियोगिताएं जोकि 25 नवंबर से 29 नवंबर तक चली उनमें  गुरमनप्रीत सिंह एवं हितिन सपोलिया ने स्वर्ण एवं रजत पदक जीतकर अपना नाम राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली प्रतियोगिताओं में दर्ज करवाया।
एसजीएफआई की अंडर-14 वर्ग की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में गुरमनप्रीत सिंह ने धर्मशाला में 4×100 मीटर रिले रेस में स्वर्ण पदक और 100 मीटर रेस में रजत पदक जीतकर सभी को गौरवान्वित किया।


एसजीएफआई की अंडर-19 वर्ग की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में हितिन सपोलिया ने बिलासपुर में हाई जंप प्रतियोगिता में रजत पदक प्राप्त किया। इस तरह दोनों खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली प्रतियोगिताओं के लिए चुने गए।
इस अवसर पर स्कूल निदेशक डॉ नरेन्द्र पाल सिंह नारंग, निदेशक गुरमीत कौर नारंग ने स्कूल के सभी शारीरिक शिक्षकों डॉ कुलदीप बतान, रोहित शर्मा, प्रवीण कुमार, ज्ञान सिंह तोमर, निशा कुमारी, लक्ष्मी शर्मा और सुधीर कुमार को छात्रों की सफलता पर हार्दिक बधाई दी तथा इसी तरह लगन के साथ मेहनत करने के लिए प्रेरित किया।