डीसी सिरमौर से मिला कर्मचारियों का यह संगठन ddnewsportal.com

डीसी सिरमौर से मिला कर्मचारियों का यह संगठन ddnewsportal.com

डीसी सिरमौर से मिला कर्मचारियों का यह संगठन 

रखी महासंघ की समस्याएं, उपायुक्त ने किया ये आह्वान...

जिला सिरमौर के सिरमौर राम कुमार गौतम के साथ हिमाचल प्रदेश अराजपत्रित कर्मचारी संघ सिरमौर की संयुक्त सलाहकार समिति की बैठक हुई जिसमे जहां कर्मचारी महासंघ ने अपनी समस्याएं रखी वहीं डीसी ने भी सभी को एक टीम की तरह काम करने का आह्वान किया। बचत भवन में आयोजित हिमाचल प्रदेश अराजपात्रीत कर्मचारी संघ सिरमौर की संयुक्त सलाहकार समिति की बैठक की अध्यक्षता करते हुए उपायुक्त ने कहा कि सरकारी विभागों में अधिकारी और कर्मचारी एक टीम की तरह दिन-रात कार्य करते हैं। अगर अधिकारी इसी प्रकार अपना काम संजीदगी से करेंगे और अन्य कर्मचारियों को सुविधा प्रदान करेंगे तो जिला और आगे बढ़ेगा।

उपायुक्त ने कर्मचारी संघ बैठक में जिला के कर्मचारियों की विभिन्न समस्याओं और मांगो को सुना और उन पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया तथा जो निर्णय सरकार के स्तर पर होने हैं उन्हें प्रदेश सरकार को प्रेषित करने को कहा। उपमण्डल दण्डाधिकारी नाहन एवं सहायक आयुक्त रजनेश कुमार ने क्रमवार मदों को पढ़ा।
प्रधान हिमाचल प्रदेश अराजपत्रित कर्मचारी संघ सिरमौर राजेन्द्र बब्बी ने उपायुक्त तथा उपस्थित सभी लोगों का स्वागत किया तथा महा सचिव आकाश बिश्नोई ने धन्यवाद किया।
बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बबीता राणा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी तथा कर्मचारी उपस्थित रहे।