Netflix का नहीं लेना होगा सब्सक्रिप्शन ddnewsportal.com

Netflix का नहीं लेना होगा सब्सक्रिप्शन ddnewsportal.com
फोटो साभार गूगल

वाह! Netflix का नहीं लेना होगा सब्सक्रिप्शन

फ्री में देख पाएंगे फिल्में और वेब शोज, पढ़ें क्या है खास...

अब आप नेटफ्लिक्स पर फ्री में फिल्में और वेब शो देख पायेंगे। नेटफ्लिक्स की तरफ से फ्री में रिचार्ज ऑफर किया जाता है। इसके लिए यूजर्स को अलग से कोई चार्ज नहीं देना होता है। 

यदि आप जियो यूजर्स हैं, तो फ्री में नेटफ्लिक्स का इस्तेमाल कर पाएंगे। जियो के कुछ प्लान में फ्री में नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। नेटफ्लिक्स के अलावा अमेजन प्राइम वीडियो जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। विस्तार से जानिये विस्तार से क्या है प्लान...

जियो का 799 रुपये वाला प्लान- 

रिलायंस जियो के 799 रुपये वाले प्लान में कुल 150GB जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 10 रुपये प्रति जीबी डेटा के हिसाब से चार्ज किया जाता है। यह एक जियो फैमिली प्लान है। इस प्लान में दो अतिरिक्त सिम ऑफर किया जाता है। साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100SMS की सुविधा मिलती है। इसके अलावा फ्री में Netflix, Amazon Prime Video के साथ ही फ्री में जियो सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है।

जियो का 999 रुपये वाला प्लान-

इस प्लान में कुल 200 GB डेटा ऑफर किया जाता है। साथ ही डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 10 रुपये प्रति जीबी के हिसाब से चार्ज किया जाएगा। यह भी एक एक फैमिली प्लान है। इस प्लान में तीन फैमिली मेंबर्स को जोड़ा जा सकेगा। इसी तरह इस प्लान में कुछ अतिरिक्त बेनिफिट्स ऑफर किए जाते हैं। यह एक पोस्टपेड प्लान है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही डेली 100SMS की सुविधा ऑफर की जा रही है। इसके अलावा इस प्लान में आपको फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के साथ ही अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। साथ ही Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

जियो का 1,499 रुपये वाला प्लान-

यह एक पोस्टपेड प्लान है। इस प्लान में कुल 300GB डेटा ऑफर किया जाता है। साथ ही डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 10 रुपये प्रति जीबी के हिसाब से चार्ज किया जाएगा। यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 100 SMS की सुविधा के साथ आता है। इस प्लान में फ्री में नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। साथ ही इंटरनेशनल रोमिंग की सुविधा मिलती है।