Paonta Sahib: विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर दून प्रेस क्लब आयोजित करेगा सम्मान समारोह ddnewsportal.com

Paonta Sahib: विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर दून प्रेस क्लब आयोजित करेगा सम्मान समारोह ddnewsportal.com

Paonta Sahib: विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर दून प्रेस क्लब आयोजित करेगा सम्मान समारोह 

समाजसेवा में योगदान देने वाली शहर की जानी-मानी हस्तियों को किया जाएगा सम्मानित

दून प्रेस क्लब पाँवटा साहिब विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक सम्मान समारोह का आयोजन करेगा। इस समारोह में समाजसेवा में उल्लेखनीय योगदान देने वाली शहर की जानी मानी हस्तियों को सम्मानित किया जाएगा। यह निर्णय क्लब की मासिक बैठक में लिया गया जो शनिवार को पांवटा साहिब के लोक

निर्माण विश्राम गृह में संपन्न हुई। इस बैठक की अध्यक्षता दून प्रेस क्लब के  अध्यक्ष संजीव शर्मा ने की। इस बैठक में आगामी 3 मई को होने वाले विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई। यह सम्मान समारोह VIP रिसॉर्ट पांवटा साहिब में आयोजित किया जाएगा।

इस मौके पर नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट हिमाचल इकाई के प्रवक्ता श्यामलाल पुंडीर ने कहा कि दून प्रेस क्लब वर्ष 2009 से पत्रकारिता के साथ-साथ समाज में अपनी अहम भूमिका निभा रहा है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में Nuj की ओर से दून प्रेस क्लब को सर्वश्रेष्ठ प्रेस क्लब पत्रकार संगठन पुरस्कार मिल चुका है। विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर समाजसेवियों को हर साल पुरस्कार दिया जाता है। इससे पहले क्लब की और से राजकीय

उच्च विद्यालय दिगाली में पौधारोपण  जागरूकता कार्यक्रम किया गया। कोटड़ी ब्यास स्कूल में सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। राजकीय प्राथमिक पाठशाला स्कूल में बच्चों को स्वेटर वितरित किए गए। शहीद स्मारक निर्माण के लिए 11000 की राशि दी गई। कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसके अलावा उपायुक्त और विधायक के सामने पत्रकारों के हितों की मांग की।
इस बैठक में अध्यक्ष संजीव शर्मा, अरविंद गोयल वरिष्ठ सलाहकार, भीम सिंह महासचिव, श्यामलाल पुंडीर मुख्य सलाहकार, दिनेश कनौजिया, अच्छर तेजवान, गुरविंदर चौधरी, मामचंद गर्ग, सुनीता गर्ग आदि लोगों ने इस बैठक में भाग लिया।