39 वर्ष की सेवाकाल के बाद रिटायर हुए चौकीदार मदनलाल ddnewsportal.com

39 वर्ष की सेवाकाल के बाद रिटायर हुए चौकीदार मदनलाल ddnewsportal.com

39 वर्ष की सेवाकाल के बाद रिटायर हुए चौकीदार मदनलाल

सहायक अभियंता श्याम सिंह पुंडीर सहित स्टाफ ने फूल-मालाएं पहनाकर दी बधाई

पावंटा साहिब में जल शक्ति विभाग में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी चौकीदार मदनलाल ने 60 साल की नौकरी पूरी करने बाद बुधवार को सेवानिवृत्ति ली है। करीब 39 वर्ष की सरकारी नौकरी को उन्होंने पूरी कर्तव्यनिष्ठा व ईमानदारी से पूरी की है। बुधवार को एक सादे कार्यक्रम में जल शक्ति विभाग सहायक अभियंता श्याम सिंह पुंडीर सहित स्टाफ के लगभग दो दर्जन

कर्मचारियों ने उन्हें विदाई दी। कर्मचारियों ने मदनलाल को फूल माला पहनाकर नौकरी पूरी करने की बधाई व भविष्य के लिए सुखमय वृद्धावस्था बिताने की शुभकामनाएं दी। इस दौरान जल शक्ति विभाग के सहायक अभियंता श्याम सिंह पुंडीर ने कहा कि मदनलाल पावंटा विधानसभा क्षेत्र के तहत केदारपुर के रहने वाले हैं, जो कि बेहद ही सरल व सादा जीवन व्यतीत करते हैं। मदनलाल ने पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ नौकरी पूरी की है, जो कि अन्य कर्मचारियों के लिए भी एक संदेश है। उन्होंने कहा कि आज के दौर में जब किसी भी कर्मचारी के लिए अपनी नौकरी पूरी करना एक चुनौतीपूर्ण बना होता है, ऐसे में मदनलाल ने बिना विवाद व आरोप के अपना यह सफर तय करने में सफलता हासिल की है, जिसके लिए वह बधाई के पात्र हैं। साथ ही अन्य कर्मचारियों के लिए भी वह एक प्रेरणा स्रोत है कि भागदौड़ भरी जिंदगी में किस तरह अपने कर्तव्य का निर्वहन किया जा सकता है। 

जल शक्ति विभाग के दर्जनों कर्मचारियों ने मदनलाल को शुभकामनाएं अर्पित करते हुए सेवानिवृत्त होने की बधाई दी। कार्यक्रम दौरान जल शक्ति विभाग सहायक अभियंता श्याम सिंह पुंडीर, वरिष्ठ सहायक विनोद कुमार, कार्य लिपिक महेंद्र सिंह, राकेश लिपिक, राज कुमार कनिष्ठ अभियंता व अन्य कर्मचारी सहित सेवानिवृत मदन लाल चौकिदार का भाई ओम प्रकाश व पुत्र अनीश कुमार कैदारपुर आदि मौजूद रहे।