Paonta Sahib: लापरवाह अधिकारियों की अब खैर नही ddnewsportal.com

Paonta Sahib: लापरवाह अधिकारियों की अब खैर नही  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: लापरवाह अधिकारियों की अब खैर नही

मजदूर युवा कांग्रेस नेता प्रदीप चौहान बोले; कांग्रेस की सरकार में चलेगा अवैध खनन माफिया को संरक्षण देने वालों पर डंडा

हिमाचल प्रदेश में अब कांग्रेस की सरकार बन रही है और भाजपा सरकार में अवैध खनन माफिया को संरक्षण देने वाले अधाकारी नपेंगे। यह बात सिरमौर जिला के मजदूर युवा कांग्रेस नेता प्रदीप चौहान ने कही है। जारी प्रेस बयान में उन्होंने कहा कि पांवटा साहिब में लापरवाह अधिकारियों की अब खैर नहीं है। हिमाचल में कांग्रेस सरकार बन रही है जो गरीबों की सरकार है। उन्होंने कहा कि पाँवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र में अधिकारियों की लापरवाही से गरीब जनता को परेशानियां झेलने पड़ रही थी, लेकिन अब सभी अधिकारी कान खोल कर सुन ले कि गरीबों के साथ सौतेला व्यवहार हुआ तो उनकी शिकायत होगी डायरेक्ट सीएम से की जायेगी। 

मजदूर नेता प्रदीप चौहान ने प्रेस बयान जारी करते हुए कहा कि पांवटा साहिब में रेत बजरी माफियाओं के आतंक से आम जनमानस परेशान हैं। सड़कों पर बुलेट ट्रेन की तरह दौड़ाये जा रे टिप्पर चालकों की वजह से कई हादसे हो चुके हैं। लेकिन अभी तक उन परिवारों का दुख दर्द पर मरहम लगाने के लिए प्रशासन द्वारा कोई भी उच्च कदम नहीं उठाया है।
हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के सीएम बनते ही गरीब जनता को सुविधा पहुंचाने के लिए कांग्रेस सरकार काम करेगी और कांग्रेस सरकार हमेशा गरीबों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करती है। मैं स्पष्ट तौर पर कहना चाहता हूं कि पोंटा साहिब में जो 5 साल जनता को परेशानियां झेलनी पड़ी अब कतई बर्दाश्त नहीं होगी। सभी जिम्मेदार अधिकारी अब ईमानदारी से काम करना शुरू कर दें ताकि किसी भी तरह की कोई परेशानियां ना हो।