Paonta Sahib- अनिल सैनी को एसिसटेंट गवर्नर की कमान- ddnewsportal.com

Paonta Sahib- अनिल सैनी को एसिसटेंट गवर्नर की कमान-  ddnewsportal.com

Paonta Sahib- अनिल सैनी को एसिसटेंट गवर्नर की कमान

2019-20 मे रोटरी पाँवटा के अध्यक्ष के तौर पर किये रिकॉर्ड तोड सामाजिक कार्य, अब नई जिम्मेवारी

सामाजिक सरोकार से लगातार हर मंच से जुड़े रहने वाले रोटरी पाँवटा साहिब के पूर्व अध्यक्ष अनिल सैनी को रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3080 का एसिसटेंट गवर्नर बनाया गया है। इस बारे मे रोटरी पाँवटा की अध्यक्षा कविता गर्ग ने बताया कि पूर्व अध्यक्ष अनिल सैनी को रोटरी डिस्ट्रिक्ट लीडरशिप ने साल 2023-24 के लिए एसिसटेंट गवर्नर बनाया है। यह हमारे क्लब के लिए बहुत ही गर्व का क्षण है कि रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3080 की लीडरशिप ने इनके अनुभव को देखते हुए यह जिम्मेवारी सौंपी है, उनका अनुभव हमारे रोटरी क्लब के काम आयेगा। 


ज्ञात हो कि अनिल सैनी 2019-20 मे रोटरी पाँवटा के अध्यक्ष रह चुके है। इनके समय मे रोटरी पाँवटा ने रिकॉर्ड तोड कार्य किए है वो चाहे सिविल अस्पताल के महिला वार्ड को वातानुकूलित करना, सभी स्कूलों मे सेनेटरी नेपकिन वेडिंग मशीने लगवाना, गरीब बच्चों को स्वेटर व जुते उपलब्ध करवाना, यमुना पुल एवं यमुना पाथ पर लाईटें लगवाना और वर्षा शालिका का निर्माण करवाना, स्कूलों मे वाटर कूलर एवं सी सी टीवी कैमरे लगवाना,

सिविल हस्पताल मे तामीरदारों के लिए रात के खाने की व्यवस्था करना, कोरोना काल मे गरीब एवं असहाय लोगों के लिए राशन और दूध आदि उपलब्ध करवाना, ऐसे अनेको समाज सेवा के  कार्य इनके द्वारा किये गये है। वह समाजसेवा के लिए आज भी तत्पर रहते है इनकी समाजसेवा के लिए पांवटा प्रशासन द्वारा इन्हे दो बार सम्मानित किया जा चुका है, वहीं डिस्ट्रिक्ट 3080 मे इनकी सेवाओं को देखते हुए बेस्ट प्रेजिडेंट और बेस्ट कल्ब के अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है। 
इस अवसर पर अनिल सैनी ने बताया कि रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3080 के गवर्नर अरूण मोंगिया जी व डिस्ट्रिक्ट लीडरशिप ने उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी है, वह पूरी निष्ठा और ईमानदारी से उसे पूरा करेंगे।