Accident News: 2 साल के बच्चे के साथ बाइक पर जा रहे दम्पती के साथ हुआ बड़ा हादसा ddnewsportal.com

Accident News: 2 साल के बच्चे के साथ बाइक पर जा रहे दम्पती के साथ हुआ बड़ा हादसा ddnewsportal.com

Accident News: 2 साल के बच्चे के साथ बाइक पर जा रहे दम्पती के साथ हुआ बड़ा हादसा, मोटरसाइकिल चकनाचूर...

अपने दो वर्ष के बच्चे को साथ लेकर मोटरसाइकिल पर जा रहे दम्पती की बाईक से कार की टक्कर हो गई जिससे बाइक चालक की जहाँ मौत हो गई, वहीं उसकी पत्नी और बच्चे को चोटें आई है। हादसा ऊना जिला के दौलतपुर चौक-मरवाड़ी रोड पर बेई में पेश आया। यहां एक कार की टक्कर से बाइक चालक की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे में उनके 2 वर्षीय बच्चे की टांगें भी फ्रैक्चर हो गई हैं। हादसे के बाद कार दीवार से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक

के परखच्चे उड़ गए और बाइक 2 हिस्सों में बंट गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कार चालक गुलजारी लाल पुत्र किशन लाल निवासी हम्बोली दौलतपुर चौक की तरफ से तलवाड़ा की ओर जा रहा था कि अचानक कार चालक ने दूसरी साइड घुसकर बाइक चालक को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बाइक सवार कई फुट हवा में उछल गए। हादसे के बाद घायलों को दौलतपुर चौक अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों की गंभीर अवस्था को देखते हुए जिला अस्पताल रैफर कर दिया लेकिन बाइक चालक की मौत हो गई और उसकी पत्नी व बच्चे को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया है।

लगातार ताजा अपडेट्स के लिए यहाँ क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल को फाॅलो करें


मृतक की पहचान अनिल कुमार निवासी बरिंगली पंजाब के रूप में हुई है। चौकी प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने कार चालक गुलजारी लाल पुत्र किशन लाल के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।