पुलिस ने नाके के दौरान पकड़ी 844 किलोग्राम भुक्की- ddnewsportal.com

पुलिस ने नाके के दौरान पकड़ी 844 किलोग्राम भुक्की- ddnewsportal.com

ट्रक मे चूरापोस्त की बड़ी खेप....... 

पुलिस ने नाके के दौरान पकड़ी 844 किलोग्राम भुक्की, चालक-परिचालक गिरफ्तार

अवैध शराब, कैप्सूल और स्मैक के बाद अब पांवटा साहिब भुक्की की तस्करी के लिए भी जाना जाने लगा है। बीते दो तीन माह से चूरापोस्त की सप्लाई के जितने मामले पुलिस ने पकड़े हैं और भुक्की की बरामदगी की है उससे लगने लगा है कि पांवटा साहिब औद्योगिक नगर मे यह नशे का कारोबार चरम पर है। बीती रात पांवटा साहिब के धौलाकुआं में पुलिस टीम

ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एक ट्रक से 844 किलोग्राम चूरापोस्त के साथ दो लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक माजरा पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक ट्रक में बड़ी मात्रा में चूरापोस्त की खेप पांवटा साहिब की तरफ लाई जा रही है। सूचना के आधार पर माजरा पुलिस ने धौलाकुआं में नेशनल हाईवे पर नाका लगाया। नाके के दौरान देर रात को सामने से HR 58A- 8028 गाड़ी आई तो पुलिस ने रोककर तलाशी ली। गाड़ी में डेढ़ सौ बॉक्स किसी कंपनी का सामान था। जब पुलिस ने गहनता से जांच पड़ताल की तो ट्रक के अंदर से 21 बोरे बरामद हुए जिसमें 844 किलो 200 ग्राम चूरा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने चालक रविंदर कुमार निवासी यमुनानगर हरियाणा व परिचालक रवि कुमार निवासी हरियाणा को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर जांच शुरू हर दी है। गोर हो कि पांवटा साहिब पुलिस ने नशे के खिलाफ एक विशेष मुहिम छेड़ी है जिसके तहत नशा तस्कर लगातार पुलिस की गिरफ्त आ रहे है। 
डीएपी वीर बहादुर सिंह ने बताया की एक गाड़ी से 844 किलोग्राम चूरापोस्त बरामद किया है। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।