Paonta Sahib: गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल अंडर-19 बॉयज खो-खो चैंपियन, 5 खिलाड़ी खेलेंगे डिस्ट्रिक्ट ddnewsportal.com

Paonta Sahib: गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल अंडर-19 बॉयज खो-खो चैंपियन, 5 खिलाड़ी खेलेंगे डिस्ट्रिक्ट ddnewsportal.com

Paonta Sahib: गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल अंडर-19 बॉयज खो-खो चैंपियन, 5 खिलाड़ी खेलेंगे डिस्ट्रिक्ट

पाँवटा साहिब के शुभखेड़ा स्थित गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल अंडर-19 बॉयज खो-खो प्रतियोगिता में चैंपियन बना है। 23 सितंबर 2023 से 26 सितंबर 2023 तक गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल शिवपुर में आयोजित ब्लॉक लेवल अंडर-19 बॉयज खो- खो प्रतियोगिता में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के छात्रों ने अपना लोहा मनवाया है। इस प्रतियोगिता मे‌‌ कुल 31 स्कूलों ने भाग लिया था। इन सभी को हराकर प्रथम स्थान प्राप्त करना अपने आप में एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के छात्रों ने सीनियर सेकेंडरी स्कूल, छछेती के छात्रों

को 16-17 के स्कोर से हराकर यह प्रतियोगिता अपने नाम की। फाइनल का मुकाबला टक्कर का था। कोई भी किसी से कम नहीं था किंतु फिर भी गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के छात्र छछेती के छात्रों पर हावी हो गए। जोश, उत्साह और उमंग से भरी इस प्रतियोगिता ने सबको आनंदित कर दिया। यह गर्व का विषय है कि इस टीम के पांच छात्र जिला स्तरीय खो खो प्रतियोगिता के लिए चयनित हुए हैं। 
विद्यालय के डायरेक्टर गुरजीत सिंह सैनी ने विजय छात्रों की पीठ थपथपाई और उन्हें भविष्य में और भी बेहतर प्रदर्शन करने की प्रेरणा दी। प्रधानाचार्या गुरविंदर कौर चावला ने भी छात्रों के शानदार प्रदर्शन पर हर्ष प्रकट किया तथा कोच प्रवीण सैनी को  हार्दिक बधाई दी।