कफोटा: चूड़ेश्वर सेवा समिति ने लगाया रक्तदान शिविर, युवाओं ने बढ़-चढ़कर लिया भाग ddnewsportal.com

कफोटा: चूड़ेश्वर सेवा समिति ने लगाया रक्तदान शिविर, युवाओं ने बढ़-चढ़कर लिया भाग ddnewsportal.com

कफोटा: चूड़ेश्वर सेवा समिति ने लगाया रक्तदान शिविर, युवाओं ने बढ़-चढ़कर लिया भाग

चूडेश्वर सेवा समिति कफोटा के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कफोटा में रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ। चूडेश्वर सेवा समिति कफोटा के अध्यक्ष वीर विक्रम सिंह ने बताया कफोटा उपमंडल क्षेत्र की लगभग एक दर्जन से अधिक पंचायतो के युवाओं ने इस रक्तदान शिविर में हिस्सा लिया। इस रक्तदान शिविर में 51 लोगों ने अपना रक्तदान किया चूडेश्वर और सेवा समिति कफोटा उन तमाम युवा साथियों का धन्यवाद और आभार प्रकट करती है जिन्होंने इस रक्तदान शिविर में हिस्सा लिया और समिति सभी युवा साथियों के उज्जवल भविष्य कामना करती है और

भविष्य में इसी तरह से आपके सहयोग की अपेक्षा रखती है। इस रक्तदान शिविर का संचालन नाहन मेडिकल कॉलेज से आई टीम का भी चूडेश्वर सेवा समिति कफोटा आभार प्रकट करती है। साथ ही साथ इस आयोजन को सफल बनाने के लिए क्षेत्रीय विकास समिति कफोटा, व्यापार मंडल कफोटा, सनातन धर्म सभा कफोटा और हाटी समिति ब्लॉक यूनिट तिलोरधार का भी चूडेश्वर सेवा समिति कफोटा धन्यवाद करती है।
इस मौके पर समिति के केंद्रीय कार्यकारिणी से रतिराम रंगवाला, कफोटा इकाई के नव नियुक्त अध्यक्ष वीर विक्रम सिंह, सचिव तपेन्दर ठुन्डू, कोषाध्यक्ष ज्ञान ठाकुर, इकाई के समस्त सदस्यों पूर्व मे इकाई सचिव श्याम कपूर, कोषाध्यक्ष पूर्ण चौहान, मुंशीराम पुंडीर, कपिल ठाकुर, धनवीर ठाकुर, अनिकेत पुंडीर, कपिल पुंडीर आदि मौजूद रहे।