कांग्रेस सरकार के समय किये कार्यों के उद्घाटन नही करवा रही गवर्नमेंट- ddnewsportal.com

कांग्रेस सरकार के समय किये कार्यों के उद्घाटन नही करवा रही गवर्नमेंट- ddnewsportal.com

कांग्रेस सरकार के समय किये कार्यों के उद्घाटन नही करवा रही गवर्नमेंट 

पांवटा साहिब ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी ने एसडीएम के मार्फत राज्यपाल को ज्ञापन भेज बाता नदी पर बने पुल और भरली डिग्री काॅलेज भवन का लोकार्पण करवाने की उठाई मांग। 

पांवटा साहिब कांग्रेस का कहना है कि भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल मे तो पांवटा साहिब मे कोई विकास कार्य किये नही लेकिन कांग्रेस सरकार मे 95 फीसदी तक पूरे हो चुके कार्यों के भी उद्घाटन नही करवा रही। यह मांग लेकर आज कांग्रेस कमेटी पांवटा साहिब के पदाधिकारी पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग की अगुवाई मे एसडीएम पांवटा साहिब विवेक महाजन से मिलने पंहुची और उनके माध्यम से राज्यपाल हिमाचल प्रदेश को एक ज्ञापन भेजा। इस ज्ञापन मे कहा गया है कि बाता नदी पर बना पुल करीब एक वर्ष पूर्व बनकर तैयार हो चुका है लेकिन पुल के दोनो किनारों पर सड़क को ठेकेदार ने कच्चा रखा है जिससे वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस नदी पर बना पुराना पुल काफी क्षतिग्रस्त है जिससे खतरा बना रहता है। इसलिए पुल को आधिकारिक रूप से यातायात के लिए सुचारु करवाया जाए। इसका साथ ही पांवटा साहिब के आंजभोज के भरली

मे पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह ने भरली काॅलेज खोला ताकि गरीब, साधनहीन और विशेषकर लडकियों को घर-द्वार उच्च शिक्षा मिल सके। इस काॅलेज को बने भी काफी अर्सा हो गया है लेकिन इसका भी उद्घाटन नही किया जा रहा। जबकि यहां काॅलेज की कक्षाएं नघेता स्कूल भवन के दो कमरों मे चल रही है। और सामान भी वहीं रखा खया है। इसलिए आग्रह है कि काॅलेज का फर्नीचर और अन्य सामान काॅलेज की नई बिल्डिंग मे शिफ्ट करवाने के आदेश जारी करवायें जायें ताकि स्कूल की कक्षाएं सुचारू रूप से चल सके। इस दौरान पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग और मंडल प्रधान अश्वनी शर्मा सहित राजेन्द्र शर्मा अधिवक्ता, भंगानी जोन प्रभारी प्रदीप चौहान, युवा नेता अरिकेश जंग, युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष मोहब्बत अली सहित अनेकों कांग्रेसी मौजूद रहे। एसडीएम विवेक महाजन ने ज्ञापन मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि इसे आगामी कार्रवाई के लिए भेजा जा रहा है।