पांवटा डेंटल काॅलेज की छात्रा प्रदेश विवि मे टाॅप ddnewsportal.com

पांवटा डेंटल काॅलेज की छात्रा प्रदेश विवि मे टाॅप ddnewsportal.com

पांवटा डेंटल काॅलेज की छात्रा प्रदेश विवि मे टाॅप

डाॅ नंदिनी भारद्वाज ने दंत चिकित्सा की एमडीएस परीक्षा में 600 में से 512 अंक हासिल कर पहला स्थान लेकर रोशन किया संस्थान का नाम।

हिमाचल शिक्षण संस्थान समूह पांवटा साहिब के हिमाचल डेंटल काॅलेज की छात्रा ने पूरे प्रदेश मे काॅलेज का नाम रोशन किया है। दंत चिकित्सा की एमडीएस परीक्षा में पांवटा साहिब डेंटल कॉलेज की छात्रा डॉ. नंदिनी भारद्वाज ने प्रदेश विश्वविद्यालय में टॉप किया है। नंदिनी ने 600 में से 512 अंक हासिल किए। मूलत: जिला कांगड़ा के नगरोटा बगवां की रहने वाली

डॉ. नंदिनी ने आठ साल की पढ़ाई पांवटा डेंटल कॉलेज में ही की। अब इसी कॉलेज में उन्होंने अपना करियर भी शुरू किया है। नंदिनी के पिता विनोद भारद्वाज एएमसी के कार्डियोलॉजी विभाग में तकनीशियन के पद से रिटायर होने के बाद दुकान चला रहे हैं। मां ममता भारद्वाज अर्थशास्त्र की प्रवक्ता हैं।

भाई शिवम भारद्वाज ने भारतीय सेना में बतौर लेफ्टिनेंट करियर शुरू किया है। नंदनी ने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता के साथ-साथ अपने शिक्षकों को दिया है। संस्थान की डायरेक्टर प्रीति गुप्ता और सीईओ राहुल कौशल ने छात्रा को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।