Paonta Sahib: अंडर-14 डिस्ट्रिक्ट गेम्स में छाई मुगलवाला-करतारपुर की छात्राएँ, 5 खिलाड़ी खेलेंगी स्टेट ddnewsportal.com

Paonta Sahib: अंडर-14 डिस्ट्रिक्ट गेम्स में छाई मुगलवाला-करतारपुर की छात्राएँ, 5 खिलाड़ी खेलेंगी स्टेट ddnewsportal.com

Paonta Sahib: अंडर-14 डिस्ट्रिक्ट गेम्स में छाई मुगलवाला-करतारपुर की छात्राएँ, जीती खो-खो की ट्राफी, 5 खिलाड़ी खेलेंगी स्टेट

पाँवटा साहिब के बीबीजीत कौर स्कूल में सम्पन्न हुई अंडर-14 जिला स्तरीय मेजर/माइनर छात्राओं की खेलकूद प्रतियोगिता में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मुगलवाला करतारपुर की छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन कर स्कूल का नाम रोशन किया है। 
इस जिला स्तरीय प्रतियोगिता में मुगलवाला करतारपुर की 11 छात्राओं ने भाग लिया था।
कंपीटीशन में खो खो में मुगलवाला करतारपुर की छात्राओं ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए विजेता ट्राफी पर कब्जा किया और पांवटा ब्लॉक में पहली बार छात्राओं में खो-खो ट्रॉफी का खिताब प्राप्त किया।


छात्राओं ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए कुश्ती में निकिता पुत्री ओमप्रकाश स्वर्ण पदक, स्वाती पुत्री रणदीप, रितु पुत्री कमल देव, राशि चौधरी पुत्री हरवंश लाल ने रजत पदक प्राप्त करके रनर्स अप टॉफी पर कब्जा किया। जुडो में फर्स्ट रनरअप ट्राफी पर भी कब्जा किया। इस शानदार प्रदर्शन के बूते विद्यालय की पांच छात्राएं राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में सिरमौर जिले का प्रतिनिधित्व करेंगी, जिनमे निकिता कपूर पुत्री ओम प्रकाश कबड्डी और कुश्ती में, चेतना पुत्री दिनेश कुमार, स्वाति पुत्री रणदीप, रितु पुत्री कमल देव, भानवी ठाकुर पुत्री ओमपाल खो खो में चयनित हुई। 
इसके अतिरिक्त U-14 में भी ज़िला स्तर की छात्र वर्ग की प्रतियोगिता में भी विद्यालय के छात्रों ने पाँवटा साहिब खंड को खो-खो में ही विजेता ट्रॉफी का ख़िताब दिलवाया। इस उपलब्धि के लिए विद्यालय की प्रधानाचार्य कमला ठाकुर, पंकज शर्मा प्रवक्ता,अंग्रेजी व समस्त अध्यापक, एस़एम़सी़ ने इन सभी विद्यार्थियों को और उनके अभिभावकों को बधाई दी और अग्रिम शुभकामनाएँ दी। तथा स्कूल की शारीरिक शिक्षक दलीप सिंगटा को विशेष रूप से बधाई दी गई।