फेसबुक पर परवान चढ़ा प्यार तो युवती ने किया कुछ ऐसा ddnewsportal.com

फेसबुक पर परवान चढ़ा प्यार तो युवती ने किया कुछ ऐसा ddnewsportal.com
फोटो: साभार गूगल।

फेसबुक पर परवान चढ़ा प्यार तो युवती ने किया कुछ ऐसा

हिमाचल प्रदेश में पेश आया अनोखा मामला, अब ले गई पुलिस...

सोशल प्लेटफार्म के इस दौर में एक से बढ़कर एक अनोखे मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला से जुड़ा हुआ है जहां फेसबुक पर दोस्ती इस कदर प्यार में बदल गई कि युवती अपने प्रेमी से मिलने सैंकड़ों किलोमीटर दूर हिमाचल पंहुच गई। दरअसल, ऊना के गगरेट के एक उद्योग में कार्यरत 18 वर्षीय एक राजस्थानी युवक की मध्य प्रदेश के ग्वालियर की एक 21 वर्षीय युवती से फेसबुक में दोस्ती हो गई।

दोस्ती शीघ्र ही प्यार में बदल गई। दोनों ने मोबाइल फोन नंबर एक्सचेंज किए और रोजाना बातें करने लगे। इसी बीच युवती के परिजनों को इसका पता चल गया तो उन्होंने युवती को डांटा। युवती ने जब यह बात युवक को बताई तो उसने युवती को यहां लाने के लिए अपना एक दोस्त ग्वालियर भेज दिया। वह युवती को यहां लेकर आ गया तो युवक भी युवती को सीधे अपने घर लेकर नहीं गया बल्कि उसने गगरेट में ही युवती को एक किराए पर कमरा लेकर दिया। जहां वह रहने लगी। इसी बीच दिन में मौका पाकर युवक उस युवती से मिलने आ जाता। उधर, जब ग्वालियर में युवती के परिजनों ने

उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई तो पुलिस ने युवती का फोन सर्विलांस पर लगाया। इस पर उसकी लोकेशन गगरेट की आई जिस पर ग्वालियर पुलिस युवती की तलाश में गगरेट पहुंच गई। यहां स्थानीय पुलिस को लेकर जब पड़ताल की तो न सिर्फ युवक को तलाश लिया गया बल्कि युवती भी मिल गई। हालांकि युवती ने ग्वालियर वापस जाने से इंकार किया लेकिन ग्वालियर पुलिस न्यायालय में युवती के बयान कलमबद्ध करवाने की बात कहकर युवक व युवती को साथ ले गई। गगरेट पुलिस थाना के कार्यकारी प्रभारी मनोज वालिया ने बताया कि युवती की तलाश में ग्वालियर पुलिस आई थी, जो युवती व युवक को साथ लेकर गई है।