दो मासूम सहित दम घुटने से चार की मौत- ddnewsportal.com

दो मासूम सहित दम घुटने से चार की मौत- ddnewsportal.com

दो मासूम सहित दम घुटने से चार की मौत

होली की रात पेश आई हृदयविदारक घटना, 9 मवैशी भी चढ़े आगजनी की भेंट

जिला चंबा के चुराह उपमंडल के सुइला गांव में होली के मौके पर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। इस हृदयविदारक हादसे मे एक ही परिवार के चार लोगों की झुलसकर मौत हो गई। इनमें दो बच्‍चे व पति-पत्‍नी शामिल हैं।

आगजनी मे साथ लगती पशुशाला में बंधे नौ मवेशी भी झुलकर मर गए। फिलहाल आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। जानकारी के मुताबिक बीती देर रात यह अग्निकांड हुआ है। इस दौरान क्षेत्र में भक बारिश हो रही थी। जब तक आसपास के लोगों को आगजनी की भनक लगी तब तक बहुत देर हो चुकी थी। परिवार के चारों सदस्यों की दम घुटने से मौत हो गई थी। आग लगने की सूचना मिलते ही रात को ही पंचायत के प्रधान व

पूर्व प्रधान मौके पर पहुंच गए। भंजराड़ू से पुलिस दल भी मौके पर पहुंचा। जनवास तक गाड़ी योग्य सड़क नहीं है, उससे आगे प्रशासन भी पैदल ही मौके पर पहुंचा। यह गांव समुद्र तल से आठ हजार मीटर की ऊंचाई पर बताया जा रहा है। हादसे में 30 वर्षीय देसराज, 25 वर्षीय डाेलमा व उनके दो बच्‍चों की मौत हुई है। बच्‍चों की उम्र तीन से पांच साल के बीच बताई जा है। वहीं, स्‍थानीय विधायक एवं हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपाध्‍यक्ष हंसराज ने घटना पर दुख जताया है। उन्‍होंने प्रशासन को हरसंभव मदद करने व मामले की जांच करने का आदेश दिया है।