गुरू नानक मिशन स्कूल की छात्रा किंजल शर्मा साइंटिफिक प्रोजेक्ट रिपोर्ट में बेस्ट ddnewsportal.com

गुरू नानक मिशन स्कूल की छात्रा किंजल शर्मा साइंटिफिक प्रोजेक्ट रिपोर्ट में बेस्ट ddnewsportal.com

गुरू नानक मिशन स्कूल की छात्रा किंजल शर्मा साइंटिफिक प्रोजेक्ट रिपोर्ट में बेस्ट

अब नेशनल चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस अहमदाबाद में लेंगी भाग, सीनियर सेकेंडरी साइंस एक्टिविटी कॉर्नर में मन्नत गर्ग अव्वल।

पाँवटा साहिब के शुभखेड़ा स्थित गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में अपनी काबिलियत का डंका बजाया है। 31 दिसंबर से 3 जनवरी तक आईआईटी मंडी कमांड में आयोजित राज्य स्तरीय चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस में स्कूल की छात्रा किंजल बेस्ट चुनी गई है। 

जानकारी के मुताबिक राज्य स्तरीय चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के छात्रों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। अंडर 14 जूनियर कैटेगरी में विद्यालय की छात्रा किंजल शर्मा साइंटिफिक प्रोजेक्ट रिपोर्ट में बेस्ट रही। उन्हें अहमदाबाद में आयोजित होने वाली नेशनल चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस के लिए चुना गया है। यह विद्यालय के लिए अत्यंत गर्व का

विषय है। सीनियर सेकेंडरी साइंस एक्टिविटी कॉर्नर में विद्यालय का छात्र मन्नत गर्ग बेस्ट चुना गया। इस अवसर पर विद्यालय में हर्ष का वातावरण है  विद्यालय के डायरेक्टर गुरजीत सैनी तथा प्रधानाचार्या दविंदर कौर साहनी ने मन्नत गर्ग को हार्दिक बधाई दी तथा नेशनल प्रतियोगिता के लिए चयनित छात्रा किंजल की पीठ थपथपाते हुए उससे भविष्य में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने की अपेक्षा व्यक्त की। प्रधानाचार्या ने समस्त साइंस विभाग के अध्यापकों को हार्दिक बधाई देते हुए उनका उत्साहवर्धन किया तथा भविष्य में इससे भी बेहतर प्रदर्शन की कामना की।