HP Job Update: दसवीं पास को SG बनने का मौका, 330 पदों पर भर्ती, वेतन 22 हजार तक... ddnewsportal.com

HP Job Update: दसवीं पास को SG बनने का मौका, 330 पदों पर भर्ती, वेतन 22 हजार तक... ddnewsportal.com

HP Job Update: दसवीं पास को SG बनने का मौका, 330 पदों पर भर्ती, वेतन 22 हजार तक...

हिमाचल प्रदेश के दसवीं पास युवाओं के लिए रोजगार का बेहतरीन अवसर आया है। SG के पदों पर भर्ती हो रही है जिसमे 22 हजार रूपये मासिक वेतन तक कमाया जा सकता है। 
क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी आकाश राणा धर्मशाला ने बताया कि इवान सिक्योरिटी फंक्शन प्राइवेट लिमिटेड की ओर से महिला व पुरुष श्रेणी के 330 पद सुरक्षा गार्ड और सुरक्षा सुपरवाइजर के भरे जाने हैं। इच्छुक अभ्यर्थी अपने सभी मूल प्रमाण पत्रों के साथ 7 दिसंबर को उप रोजगार कार्यालय जवाली, 8 दिसंबर उप रोजगार कार्यालय देहरा व 11 दिसंबर को उप रोजगार कार्यालय ज्वालामुखी में सुबह 11:00 बजे साक्षात्कार के लिए आ सकते हैं। इसके लिए किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता व अन्य देय नहीं दिया जाएगा।


रोजगार अधिकारी ने बताया कि इच्छुक आवेदकों को साक्षात्कार में भाग लेने से पूर्व ईईएमआईएस डॉट एचपी डॉट एनआईसी डॉट आईएन(eemis.hp.nic.in) पर जाकर आवेदन करना होगा। आवेदन के लिए उक्त वेबसाइट पर अपनी ई-मेल से लॉगइन करने के बाद अपने डैशबोर्ड में दिख रही इवान सिक्योरिटी फंक्शन प्राइवेट लिमिटेड की रिक्तियों के लिए आवेदन करना होगा। ऑनलाइन आवेदन के बाद ही साक्षात्कार में भाग लिया जा सकता है।

योग्यता-

क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी ने बताया कि उक्त पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता दसवीं पास या उससे अधिक और आयु सीमा 20 से 36 वर्ष रखी गई है। उन्होंने बताया कि चयनित उम्मीदवारों को कंपनी द्वारा 12 हजार रूपये से 22 हजार रुपये प्रतिमाह दिए जाएंगे।