Kafota: युवाओं ने एसडीएम कफोटा के माध्यम से हर्षवर्धन चौहान को भेजा मांगों का स्मरणपत्र- ddnewsportal.com

Kafota: युवाओं ने एसडीएम कफोटा के माध्यम से हर्षवर्धन चौहान को भेजा मांगों का स्मरणपत्र- ddnewsportal.com

Kafota: उद्योग मंत्री को याद दिलवाई क्षेत्र की मांगे

युवाओं ने एसडीएम कफोटा के माध्यम से हर्षवर्धन चौहान को भेजा मांगों का स्मरणपत्र, ये हैं प्रमुख डिमांड्स...

कफोटा और सतौन क्षेत्र के युवाओं ने प्रदेश के उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान को क्षेत्र की मांगों को लेकर एक स्मरणपत्र भेजा है। यह पत्र एसडीएम कफोटा के माध्यम से भेजा गया है। इस दौरान शिष्टमंडल की अध्यक्षता अधिवक्ता  दिनेश चौहान ने की ओर उनके साथ समाजसेवी राजेन्द्र शर्मा, भाजपा युवा मोर्चा जिला कार्यकारिणी सदस्य जगदीप शर्मा गोलू, भाजपा युवा मोर्चा शिलाई मंडल सदस्य प्रवीण पुंडीर एवं भाजपा युवा मोर्चा शिलाई सोशल मीडिया प्रभारी संजीव ठुंडू एवं एबीवीपी कार्यकर्ता हिमांशु ठाकुर शामिल रहे।  इस रिमाइंडर पत्र में फिर से वह मांगे दोहराई गई है जो पहले हर्षवर्धन चौहान को ज्ञापन के माध्यम से 19 मई को सतौन में दी गई थी। 


पत्र में कहा गया है कि उद्योग मंत्री हमें पता चला है कि आप शिलाई प्रवास के दौरे पर हैं और अपने विधानसभा में लौगो की समस्याएं सुन रहे हैं ओर उनका निपटारा मौके पर ही कर रहे हैं। हम सभी दोनों हाथ जोड़कर आपसे विनती करते हैं कि आप क्षेत्र के जनकल्याणकारी मुद्दों का समाधान करें, जो कि इस प्रकार से हैं - 

1- सतौन कस्बे में हिमाचल सरकार द्वारा खोले गए कॉलेज को बंद किया गया, हम आपसे अनुरोध करते हैं इस कॉलेज को आप सरकार द्वारा दोबारा जनहित के लिए आरंभ कराएं, जिससे इस क्षेत्र का युवा आसानी से शिक्षा ग्रहण कर पाएगा।

2- सतौन कस्बे में सरकार द्वारा उप तहसील को बंद किया गया है, हम आपसे अनुरोध करते हैं कि यह कार्यालय आम जनता के लिए दोबारा से खोला जाए।

3- कफोटा जोन में डिनौटिफाइ किए गए औफिस जैसे बीएमओ कार्यालय एवं बिजली सब-डिवीजन को दुबारा से खोला जाए ताकि एरिया के लोगों को सुविधा उपलब्ध हो सके।

4- बारिश का महीना भी आ चुका है और हमारे सतौन विधानसभा के मुख्य द्वार के पास कच्ची ढांग का रोड बरसात में हमेशा ही खराब रहता है, जिससे आम जनता को बड़ी परेशानी रहती है, हम आपसे कच्ची ढांग के रोड का समाधान चाहते हैं जिससे लोगों को आने जाने में समस्या ना हो।

5- सतौन-भटरोग-सालवाला रोड को चौड़ीकरण एवं पक्का करने के लिए हम आपसे अनुरोध करते हैं, इस रोड से क्षेत्रवासियों को बहुत फायदा होगा।

6- हम सब आपसे अनुरोध करते हैं कि सिरमौर में कोई भी इंजीनियरिंग कॉलेज नहीं है, आपके हाथों से सिरमौर के युवाओं के लिए इंजीनियरिंग कॉलेज हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा खोला जाए।
हम सब एक बार आपसे अनुरोध करते हैं कि आप इन सब मुख्य मुद्दों को ध्यान में रखकर आप समाधान करेंगे, क्योंकि ये मुद्दे केवल सतौन एवं कफोटा क्षेत्र को प्रभावित नहीं करते बल्कि पूरे शिलाई विधानसभा को प्रभावित करते है।