School News: कांगड़ा में भांगडा और सिरमौरी नाटी की धूम, सियालकड़ में वार्षिक परितोषिक वितरण समारोह... ddnewsportal.com

School News: कांगड़ा में भांगडा और सिरमौरी नाटी की धूम, सियालकड़ में वार्षिक परितोषिक वितरण समारोह... ddnewsportal.com

School News: कांगड़ा में भांगडा और सिरमौरी नाटी की धूम, सियालकड़ में वार्षिक परितोषिक वितरण समारोह.. 

कांगड़ा के खुंडिया क्षेत्र के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सियालकड़ में वार्षिक परितोषिक वितरण समारोह बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। ज्वालामुखी विधानसभा के विधायक संजय रत्न विद्यालय के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह के मुख्य अतिथि रहे। सभी बच्चों, अभिभावकों, अध्यापकों व प्रबुद्ध जनता ने पुष्पवर्षा से विधायक का विद्यालय परिसर में स्वागत किया। विद्यालय परिवार ने उन्हे स्मृति चिह्न भेंटकर तथा शॉल एवं हिमाचली टोपी पहनाकर सम्मानित किया।  विद्यालय के बच्चों के कार्यक्रम के इस पावन दिवस पर पंचायत प्रधान संजीवना देवी,  उप-प्रधान एवं एसएमसी के प्रधान रामगोपाल, एसएमसी के सदस्य, बच्चों के अभिभावक,  प्रबुद्ध जनता उपस्थित रहे। बच्चों ने इस उपलक्ष पर बेहतरीन सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए, जिसमें सिरमौरी नाटी, कुल्लवी नाटी, डांडिया रास ( कान्हा रे) भांगड़ा, गिद्दा, देशभक्ति गीत जय हो पर नृत्य, भूलभूलैया पर डांस, रामायण गान, झमाकड़ा आदि से जनता का मन मोहा वहीं प्राथमिक पाठशाला के बच्चों ने पंजाबी हिंदी व पहाड़ी गानों पर नृत्य करके सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।  


सत्र 2022-23 की वार्षिक परीक्षाओं में श्रेष्ठ तथा वर्तमान सत्र की वार्षिक गतिविधियों में अव्वल रहे बच्चों को स्मृति चिह्न, मेडल आदि देकर अतिथि के हाथों से सम्मानित किया गया। इस दौरान विद्यालय के प्रधानाचार्य  अरुण कुमार शर्मा ने विधायक व सभी का स्वागत करते हुए विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट पढ़कर सबके सामने रखी। एसएमसी प्रधान व उप प्रधान सियालकड़ रामगोपाल ने अपने अभिभाषण में अतिथि महोदय का व अन्य गणमान्य लोगों का स्वागत किया। 
मुख्यतिथि विधायक ने अपने अभिभाषण में विद्यालय की प्रशासनिक मांगों को पूरा करने हेतु आश्वस्त किया तथा अपनी निधि से 11000 रूo की राशि बच्चों के लिए प्रदान करने व बच्चों को कबड्डी के लिए मेट मुहैया करने की घोषणा की। इसके अतिरिक्त क्षेत्र के विकास हेतु किए गए कार्यों व भावी कार्यों की बात रखी बच्चों का उत्साहवर्धन किया। राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम समाप्त हुआ।