Paonta Sahib: कोटड़ी व्यास में महक पहले तो अंकिता रही दूसरे स्थान पर ddnewsportal.com

Paonta Sahib: कोटड़ी व्यास में महक पहले तो अंकिता रही दूसरे स्थान पर ddnewsportal.com

Paonta Sahib: कोटड़ी व्यास में महक पहले तो अंकिता रही दूसरे स्थान पर, स्कूल का दसवीं का परीक्षा परिणाम रहा सराहनीय

पाँवटा साहिब के ग्रामीण क्षेत्र के शहीद कमल कांत मेमोरियल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कोटड़ी व्यास स्कूल का 10वीं कक्षा का परिणाम शानदार रहा है। दसवीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा में स्कूल के 23 बच्चों ने परीक्षा दी थी जिसमें से 17 बच्चे फर्स्ट डिवीजन में पास हुए हैं, एक विद्यार्थी की कम्पार्टमेंट  और तीन बच्चे असफल हुए हैं। इस उपलब्धि पर विद्यालय प्रबंध समिति

विद्यालय स्टाफ, बच्चों में और कोटडी व्यास में खुशी का माहौल है। एसएमसी प्रधान मान सिंह ने कहा कि इस उपलब्धि के लिए पूरा स्टाफ उनके माता-पिता बधाई के पात्र हैं। प्रधान ने बताया कि अंग्रेज़ी, संस्कृत, विज्ञान, कला विषय का परिणाम 100% रहा। वहीं गणित और सामाजिक अध्ययन का 82%, हिंदी का 86.25% रहा। एसएमसी प्रधान व सदस्यों ने परिणाम हेतु सभी अध्यापक व प्रिंसिपल सभी विद्यार्थी और उनके माता-पिता को  बधाई दी। 
स्कूल में प्रथम स्थान महक पुत्री मुल्क राज कोटडी ने प्राप्त किया। दूसरा स्थान अंकिता पुत्री राजकुमार चांदपुर ने प्राप्त किया। तीसरा स्थान राखी कोटडी ने प्राप्त किया। 
पंचायत प्रधान सुरेश कुमार ने उपलब्धि हेतु  सभी शिक्षकों व प्राचार्य सेवा निवृत्त  अजय शर्मा को विशेष बधाई दी। सुरेश कुमार ने बताया कि खेलों मे भी विद्यालय ने नये नये आयाम स्थापित किये हैं। ऐसा ही बोर्ड रिजल्ट में भी अच्छा प्रदर्शन स्कूल की तरफ से रहा है।18 विद्यार्थी जो पास हुए उनमें से 17 विद्यार्थियों ने प्रथम स्थान 60% से ऊपर अंक प्राप्त किए हैं, इसके लिए सभी अध्यापक , विद्यार्थी व  उनके  माता-पिता व एसएमसी बधाई की पात्र हैं।