Crime News: महिला ने पड़ोसी के साथ मिलकर रची खौफनाक साजिश, पति को ऐसे उतारा मौ*त के घाट... ddnewsportal.com

Crime News: महिला ने पड़ोसी के साथ मिलकर रची खौफनाक साजिश, पति को ऐसे उतारा मौ*त के घाट... ddnewsportal.com

Crime News: महिला ने पड़ोसी के साथ मिलकर रची खौफनाक साजिश, पति को ऐसे उतारा मौ*त के घाट...

एक महिला ने पड़ोसी के साथ मिलकर अपने ही पति की निर्मम हत्या कर दी है। ऐसा क्या रहा कि अपने ही पति का गला रेतकर उसे खौफनाक मौत दी गई, ये सवाल अब पुलिस की जांच का विषय है। फिलहाल आरोपी महिला और उसके पड़ोसी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से दोनो को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। 
जानकारी काए मुताबिक कांगड़ा जिले के पुलिस थाना खुंडियां चौकी लगड़ू के अंतर्गत गांव दोदरु में ट्रक चालक गुरदयाल की गला रेतकर निर्मम हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया।  मामले में मृतक की पत्नी और उसके पड़ोसी को गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपियों में प्रेम प्रसंग की आशंका भी जताई जा रही है। 


शुक्रवार रात मामले का पता चलने पर खुंडियां पुलिस और ज्वालामुखी के डीएसपी विकास धीमान ने मामले की तफ्तीश शुरू की। शक के आधार पर शनिवार देर रात हत्या में संलिप्त दोनों को गिरफ्तार किया गया और उनसे गहनता से पूछताछ की। मृतक ट्रक चालक की पत्नी और पड़ोसी इस मामले में संलिप्त पाए गए हैं। डीएसपी ने बताया कि जांच में यह बात सामने आई है कि मृतक गुरदयाल सिंह की पत्नी और उसी गांव के एक व्यक्ति ने गला रेत कर गुरदयाल की निर्मम हत्या की थी। पुलिस ने खुंडियां थाने में मामला दर्ज करके आरोपी पत्नी और पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट ने उन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। मामले में आगामी तफ्तीश जारी है।