नेशनल हुई गोवंश सेवक सचिन ओबराॅय की मुहिम ddnewsportal.com

नेशनल हुई गोवंश सेवक सचिन ओबराॅय की मुहिम ddnewsportal.com
फाईल फोटो: मेनका गांधी, एनिमल राईट एक्टीविस्ट और सांसद।

नेशनल हुई गोवंश सेवक सचिन ओबराॅय की मुहिम 

सांसद मेनका गांधी ने भी फोन कर दिया समर्थन का भरोसा, सडकों पर लाचार घूम रहे गोवंश को बचाने लिए कर चुके हैं 24 घंटे का अनशन।

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब के गो सेवक सचिन ओबराॅय की गोवंश को बचाने की मुहिम अब नेशनल होने लगी है। गोवंश को बचाने के लिए 24 घंटे का अनशन कर चुके सचिन ओबराॅय को एनिमल राईट एक्टीविस्ट और सांसद मेनका गांधी ने भी फोन कर समर्थन का भरोसा दिया है। उन्होंने सचिन ओबराॅय से उनकी मुहिम और मांगों के बारे मे जानकारी ली और जिला प्रशासन से इस बारे मे बात करने का आश्वासन दिया। दरअसल, पांवटा साहिब के गो सेवक सचिन ओबराॅय सड़क पर बेसहारा घूम रहे गोवंश को उनका अधिकार दिलाने की मुहिम पर काम कर रहे हैं। उनका कहना है कि सरकार हर बेसहारा गौवंश को गो अभ्यारण्य और सरकारी गोशालाओं मे

पंहुचाकर उनके चारे की व्यवस्था करें। जब तक एक भी गोवंश सड़क पर बेसहारा घूम रहा है उनकी मुहिम जारी रहेगी। गत दिनों उन्होंने गोवंश को उनका अधिकार दिलाने के लिए एसडीएम कार्यालय पांवटा साहिब के समक्ष 24 घंटे का अनशन भी किया था जिसकी गूंज प्रदेश सहित बाहरी राज्यों मे भी सुनाई दी। सांसद मेनका गांधी को भी इस बारे जानकारी मिली। जिसके बाद उन्होंने सचिन ओबराॅय से फोन पर बातचीत कर वस्तुस्थिति की जानकारी ली। सचिन ओबराॅय ने मेनका गांधी के साथ गोवंश को लेकर बातचीत की जानकारी सोशल मीडिया पर भी शैयर कर मेनका गांधी का आभार प्रकट किया है।