Paonta Sahib: आउटसोर्स कर्मचारियों ने बैठक कर सरकार से उठाई अपनी मांगे, क्या है डिमांड्स यहां पढ़ें... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: आउटसोर्स कर्मचारियों ने बैठक कर सरकार से उठाई अपनी मांगे, क्या है डिमांड्स यहां पढ़ें... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: आउटसोर्स कर्मचारियों ने बैठक कर सरकार से उठाई अपनी मांगे, क्या है डिमांड्स यहां पढ़ें...

पाँवटा साहिब के लोनिवि विश्रामगृह में बोर्ड में विद्युत मंडल के तहत कार्यरत सभी आउट्सॉर्स कर्मचारियों की जिला प्रधान आउट्सॉर्स कर्मचारी महासंघ सिरमौर राजेश कुमार एवं पांवटा यूनिट के अध्यक्ष गोपाल चंद और समस्त पाँवटा यूनिट के प्रतिनिधि की अध्यक्षता में एक बहुत ही महत्वपूर्ण मीटिंग का आयोजन किया गया। इस बैठक में सरकार से अपनी महत्वपूर्ण मांगे उठाई गई। बैठक के बाद संघ का एक प्रतिनिधिमंडल पाँवटा कांग्रेस मंडल के कार्यकारी अध्यक्ष अवनीत सिंह लांबा हे भी मिला और उनकी मांगो को सीएम सुक्खू तक पंहुचाने का आग्रह किया। 

■ ये हैं मुख्य माँगे- 

● प्रदेश सरकार और विभाग के बीच में कम्पनी /बिचोलियों को बाहर करके सरकार आउट्सॉर्स कर्मचारियों को सीधा विभाग में मर्ज करें।
● समस्त आउट्सॉर्स कर्मचारियों की नौकरी सुरक्षित हों इसके लिए प्रदेश की सरकार कोई आदेश जारी करें क्योंकि कई सालों से लगातार काम करने के बावजूद हम आज भी असुरक्षित महसूस करते हैं। इसलिए प्रदेश की सरकार की आर्थिक तंगी की मध्यनज़र रखते हुए हम सभी आउट्सॉर्स कर्मचारी सरकार के साथ बहुत ही क़म मासिक वेतन में लगातार अपनी सेवाएँ दे रहे हैं और मुख्यमंत्री से निवेदन हैं कि आप हमारे लिए कोई बेहतर रास्ता निकाले ताकि भविष्य में समस्त आउट्सॉर्स कर्मचारियों की  नौकरी सुरक्षित हो सकें।