Sirmour: कोटड़ी व्यास स्कूल ने जिला स्तर पर जीती तीन ट्रॉफी, योग-जूडो में भी दबदबा ddnewsportal.com

Sirmour: कोटड़ी व्यास स्कूल ने जिला स्तर पर जीती तीन ट्रॉफी, योग-जूडो में भी दबदबा ddnewsportal.com

Sirmour: कोटड़ी व्यास स्कूल ने जिला स्तर पर जीती तीन ट्रॉफी, योग-जूडो में भी दबदबा

जिला सिरमौर में स्कूल नेशनल गेम ऑफ़ इंडिया के तहत जिला सिरमौर स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा अंडर 14 बॉयज की जिला स्तरीय प्रतियोगिता 28 अगस्त से 1 अक्तूबर तक उत्कृष्ट विद्यालय माजरा में संपन्न हुई। समापन पर मुख्य अतिथि नाहन के विधायक अजय सोलंकी रहे। 


इस प्रतियोगिता में जिला सिरमौर के विकासखंड पाँवटा साहिब की पंचायत कोटड़ी व्यास के शहीद कमल कांत मेमोरियल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कोटड़ी व्यास के छात्रों ने इस प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करते हुए तीन ट्राफियां अपने नाम की। जिसमें हैंडबॉल में द्वितीय स्थान प्राप्त किया, योग में भी द्वितीय स्थान प्राप्त किया और बॉक्सिंग में भी स्कूल के खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन करते  7 मैडल लिए व बॉक्सिंग की ट्रॉफी भी अपने नाम की। वही रीदमिक योग में स्कूल के छात्र शिवम् ने जिला स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त किया व स्कूल का नाम रोशन किया। जुडो मे भी 2 मैडल, रेसलिंग में तीन मेडल अपने नाम किये। 
इस उपलब्धि पर एसएमसी अध्यक्ष मान सिंह ने खिलाड़ी छात्र लक्ष्य, अंकित, विवेक, अंश आर्यन, कृष, पारीश, अंकित, सौरभ, हर्ष, शिवानंद, रितिक, शौर्य, हनी, दीवांशु, अखिल, राहुल, लक्की को बधाई दी है। साथ ही उनके पेरेंट्स व स्टाफ व उनके कोच धर्मेंद्र चौधरी को भी बहुत-बहुत बधाई दी है। उन्होंने बताया कि हमारे स्कूल के छात्र हैंडबॉल, योग, बॉक्सिंग और रेसलिंग और जूडो में भी अपना अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके लिए सभी स्टाफ मेंबर व सभी पेरेंट्स बधाई के पात्र है। मेरा गांव एक सहारा संस्था के संस्थापक डॉक्टर अनुराग गुप्ता ने भी टीम को बधाई दी है। कोटड़ी व्यास के पंचायत प्रधान सुरेश कुमार ने भी इस उपलब्धि पर सभी खिलाड़ियों और उनके पेरेंट्स को बधाई दी है।