Himachal News: पत्रकारों की आवाज दबा रही सुक्खू सरकार, जयराम ठाकुर ने घेरे सीएम ddnewsportal.com

Himachal News: पत्रकारों की आवाज दबा रही सुक्खू सरकार, जयराम ठाकुर ने घेरे सीएम  ddnewsportal.com

Himachal News: पत्रकारों की आवाज दबा रही सुक्खू सरकार, जयराम ठाकुर ने घेरे सीएम

हिमाचल प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर घेरा है। जारी ब्यान में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि सुक्खू सरकार तानाशाही पर उतर आई है। सरकार की नाकामी का सच लिखने वाले पत्रकारों पर मुकदमा कर रही है। उन्हें फंसाने की धमकी दे रही है। उन्होंने कहा कि खबर लिखने पर मंडी में फिर एक पत्रकार पर मुख्यमंत्री ने चहेतों से मुकदमा दर्ज करवाया है। सुक्खू सरकार हर मोर्चे पर नाकाम होने के बाद अब पत्रकारों की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है।


यह सरकार भले कोई काम ना करें लेकिन उसकी नाकामी को उजागर करने वाले पत्रकारों और सिविल सोसाइटी के लोगों को मुकदमे में फंसा कर उन्हें परेशान करने के रास्ते पर चल पड़ी है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सरकार इस अघोषित इमरजेंसी के दौर से बाहर आए और लोकतांत्रिक सरकार की तरह व्यवहार करें। अपनी गारंटियों को अमलीजामा पहनाए। प्रदेश में बंद पड़े विकास के कार्यों को फिर से शुरू करें। जनहित के मुद्दों को प्राथमिकता दें।
तानाशाही बंद करें नहीं तो वे यह भी याद रखें कि भारत में तानाशाही से चलने वाली सरकारों की क्या दशा हुई है। पत्रकारों पर मुकदमे दर्ज करना बंद करें और अब तक दर्ज हुए मुकदमों को वापस ले। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार ने प्राकृतिक आपदा के बाद फेस्टिवल सीजन में भी हिमाचल प्रदेश की मदद की है।