Paonta Sahib: पे फिक्सेशन न होने पर नाराज है सेवानिवृत्त पुलिस कर्मचारी ddnewsportal.com

Paonta Sahib: पे फिक्सेशन न होने पर नाराज है सेवानिवृत्त पुलिस कर्मचारी ddnewsportal.com

Paonta Sahib: पे फिक्सेशन न होने पर नाराज है सेवानिवृत्त पुलिस कर्मचारी 

सेवानिवृत्त पुलिस कर्मचारी कल्याण संगठन सिरमौर ने बैठक कर जाहिर किया रोश, चुनावी ड्यूटी करने वाले पुलिस कर्मचारियों के पक्ष में भी उठाई ये मांग...

सेवानिवृत्त पुलिस कर्मचारी कल्याण संगठन जिला सिरमौर ने पे फिक्सेशन न होने पर नाराज़गी जाहिर की है। सोमवार को संगठन की जिला स्तरीय मासिक बैठक पांवटा साहिब में संगठन अध्यक्ष एम आई खान की अध्यक्षता में हुई। सभा में उपस्थित सभी सदस्यो ने एक आवाज मे अपनी नाराजगी जाहिर कीसहै कि वर्ष 2016 के बाद सेवानिवृत कर्मचारियों की अभी तक पे फिक्शेशन नही की गई है और ना ही अभी तक कोई एरियर दिया गया है। जिससे सभी सेवानिवृत्त कर्मियों मे बहुत रोष हैं। संगठन सरकार से प्रार्थना करता है इस ओर विशेष ध्यान दिया जाए। 

बैठक में यह भी चर्चा हुई कि सरकार ने विधानसभा चुनाव ड्यूटी पर लगे पुलिस कर्मचारियों के अतिरिक्त अन्य सभी कर्मचारियों को विशेष मानदेय भत्ता देने के आदेश पारित किए हैं, जबकि पुलिस कर्मचारियों ने अपनी चुनाव ड्यूटी बाहर सर्दी मे खड़े होकर दृढ़ता से दी है। तो सरकार का पुलिस कर्मचारियों के साथ सौतेला व्यवहार क्यों। संगठन चुनाव ड्यूटी पर लगे सभी पुलिस कर्मचारियों को भी अन्य सभी के समान मानदेय भत्ता देने की प्रार्थना करता है।
बहुत संख्या में सेवानिवृत्त पुलिस कर्मचारी गंभीर बीमारियों से पीड़ित है जिनका उपचार चल रहा है। उन बहुत से कर्मियों के बहुत पुराने चिकित्सा भत्ता बिल विभाग के पास लंबित पड़े हैं, जिनका जल्दी निपटारा किया जाया। जिस विषय मे बहुत बार विभाग से प्रार्थना करते हुए अवगत भी करवाया गया है। बैठक में अध्यक्ष एम आई खान, कोषाध्यक्ष मोहन सैनी, गुरशरण सिंह मिंटा, प्रकाश चन्द, कुतुबुद्दीन, रमेश चन्द भाटिया, भागवती, सतपाल, दलजीत सिंह ,पवन कुमार भल्ला और अन्य  सदस्य भी उपस्थित रहे।