Sirmour: पीएम मोदी की रैली: नाहन शहर में वाहनों की आवा-जाही पर प्रतिबंध, जानिए पुलिस का ट्रैफिक प्लान... ddnewsportal.com

Sirmour: पीएम मोदी की रैली: नाहन शहर में वाहनों की आवा-जाही पर प्रतिबंध, जानिए पुलिस का ट्रैफिक प्लान... ddnewsportal.com

Sirmour: पीएम मोदी की रैली: नाहन शहर में वाहनों की आवा-जाही पर प्रतिबंध, जानिए पुलिस का ट्रैफिक प्लान...

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार 24 मई को नाहन चौगान में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं। इसी के दृष्ठिगत सिरमौर पुलिस ने नाहन शहर में वाहनों की आवा-जाही में प्रतिबंध रखा है। इसके दृष्टिगत आम जनता से सहयोग की अपील भी की है।
सिरमौर पुलिस द्वारा यहाँ जारी सूचना में कहा गया है कि शिमला, सोलन, जमटा और श्री रेणुका जी की तरफ से आने वाली रैली के वाहनों को आईटीआई नाहन- बीडीओ ऑफिस तक सवारियों को उतारने दिया जायेगा और  वहां से वापस भेज दिया जाएगा। 
इसी तरह पांवटा साहिब और कालाअंब की तरफ से आने वाली रैलियों के वाहनों को बस्ती चौक नाहन तक सवारी को उतारने के लिए आने दिया जाएगा और उसके बाद वापस भेज दिया जाएगा।


पाँवटा साहिब से चंडीगढ़ जाने के लिए खजूरना विक्रम बाग-कालाअंब मार्ग का प्रयोग करें। इसी तरह चंडीगढ़ कालाअंब से पाँवटा साहिब जाने के लिए मोगीनन्द, सैनवाला, दो सड़का, खजूरना पुल मार्ग का प्रयोग करें।


इसी प्रकार शिमला सोलन से पाँवटा साहिब की तरफ जाने के लिए वाया चंडीगढ़ कालाअंब सैनवाला, दोसड़का से खजूरना पुल मार्ग का उपयोग करें। इसी प्रकार सोलन -सराहा- जमटा वाया धौलाकुआँ मार्ग का उपयोग करें। इस दौरान क्षेत्र से वाहनों की आवाजाही पर पाबंदी रहेगी और केवल आपात कालीन वाहनों की ही आवाजाही रहेगी। पुलिस ने आम जनता से अपील की है कि कानून तथा व्यवस्था को सुचारु रखने में पुलिस का सहयोग करें।