ऊर्जा मंत्री ने फोन पर जाना कोरोना मरीज़ों का हाल- ddnewsportal.com

ऊर्जा मंत्री ने फोन पर जाना कोरोना मरीज़ों का हाल- ddnewsportal.com

ऊर्जा मंत्री ने फोन पर जाना कोरोना मरीज़ों का हाल

मेडिकल फेसिलिटी और अन्य संसाधनों की लो जानकारी, कोविड प्रोटोकॉल फोलो करने का किया आह्वान 

प्रदेश के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने ज़िला सिरमौर के कोरोना मरीज़ों का फ़ोन के माध्यम से हाल-चाल पूछा व उन्हें होम आइसोलेसन में उन्हें मिल रही मेडिकल फ़ैसिलिटी व अन्य संसाधनों की जानकारी ली। उन्होंने फ़ोन के माध्यम से सभी को कोरोना से ना डरने की सलाह दी व कोरोना पर सरकार की गाइडलाइन का पालन करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि सरकार व

जनता मिल कर इस कोरोना काल के वक्त को भी निकाल लेंगी। उन्होंने फ़ोन के माध्यम से कहा कि किसी को भी मेडिकल फ़ैसिलिटी, राशन, मास्क आदि की ज़रूरत हैं तो वो उन्हें कभी भी इस बारे में अवगत करवा सकता हैं। सरकार उनके साथ हर समय खड़ी हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रवासी को ज़िला व प्रदेश छोड़ने की ज़रूरत नहीं हैं। सभी के लिये प्रदेश सरकार हरसंभव सहायता प्रदान करेंगी।
उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि इस संकट की घड़ी में वो सरकार का साथ दें। ये दूसरे फ़ेज़ का कोरोना पहले से काफ़ी भयभीत करने वाला हैं। सरकार किसी पर सख़्त रवैया नहीं अपनाना चाहती, बशर्ते वो सरकार के नियमो को माने। शादियों, जागरणो आदि में कोरोना के नियमो का पूर्ण रूप से पालन करे। उन्होंने लोगों से अपील की की रात्रि कर्फ्यू का पालन करने के साथ-२ दिन में भी बिना वजह से घरों से बाहर ना निकले। अगर बाहर निकलने की अति आवश्यकता हो तो फेस मास्क के बिना ना निकले और दो ग़ज की दूरी का पालन करे।