पांवटा मे नशे पर रोकथाम लगायें पुलिस ddnewsportal.com

पांवटा मे नशे पर रोकथाम लगायें पुलिस ddnewsportal.com

पांवटा मे नशे पर रोकथाम लगायें पुलिस

वरिष्ठ नागरिकों की इस समीति ने उठाई युवाओं को दल-दल से बाहर निकालने की मांग, पार्किंग, पानी, सड़क और बस सेवा आदि पर हुई चर्चा।

सिरमौर नागरिक कल्याण समिति ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि पांवटा साहिब मे नशे के चल रहे कारोबार पर अंकुश लगाया जाए। पुलिस नशा माफिया पर कड़ी कार्रवाई करें ताकि युवा पीढ़ी इस दल-दल से बाहर निकल सके। पांवटा साहिब के लोनिवि विश्राम गृह मे समीति की बैठक एन डी सरीन की अध्यक्षता मे समपन्न हुई। इस बैठक मे चिंता व्यक्त की गई कि युवा वर्ग नशे की तरफ जा रहा है। इसलिए पुलिस को नशा माफिया के अड्डे ढूंढकर नशे का खात्मा करना चाहिए। बैठक मे सरकार के उस निर्णय का स्वागत किया गया जिसमे 60 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के वह बुजुर्ग जो बाहर निकलने मे असमर्थ है, उनका घर-द्वार टीकाकरण किया जाना है। एम एल गुप्ता ने कहा कि लोग अपने घरों और सड़क किनारे कहीं भी गाडियाँ खड़ी कर देते हैं जिससे आवागमन मे दिक्कत और जाम की स्थिति बनी रहती है। विशेषकर तारूवाला और किशनपुरा रोड़ पर यह समस्या गंभीर है। सरकार को पार्किंग की उचित व्यवस्था करनी चाहिए। शिलाई से दिल्ली के लिए बस

सेवा शुरू की जानी चाहिए और पांवटा साहिब से दिल्ली के लिए जो वोल्वो बस सेवा बंद की गई है उसे दौबारा शुरू किया जाएं। पानी के बिल चार माह के स्थान पर हर माह दिये जाएं और सरकार पानी के बिल मे हर साल जो 10% की वृद्धि करती है उसे बंद किया जाए। सडकों के गड्ढे भरें जाएं ताकि दुर्घटना से बचा जा सके। बैठक मे एन डी सरीन, एम एल गुप्ता, बी पी भारद्वाज, एम एस कैंथ, हरशरण शर्मा आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।