Paonta Sahib: द रोज ऑर्किड वर्ल्ड स्कूल में स्वतंत्रता दिवस का गौरवमय आयोजन, निदेशक ने दिया ये संदेश... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: द रोज ऑर्किड वर्ल्ड स्कूल में स्वतंत्रता दिवस का गौरवमय आयोजन, निदेशक ने दिया ये संदेश... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: द रोज ऑर्किड वर्ल्ड स्कूल में स्वतंत्रता दिवस का गौरवमय आयोजन, निदेशक ने दिया ये संदेश...
 
पाँवटा साहिब के रोज ऑर्किड वर्ल्ड  स्कूल में स्वतंत्रता दिवस का समारोह बहुत ही उत्साह और जोश के साथ मनाया गया। इस अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

ध्वजारोहण के साथ समारोह की शुरुआत हुई।प्रधानाचार्या ममता सैनी ने अपने संबोधन में छात्रों को स्वतंत्रता के महत्व और देश के प्रति कर्तव्य के बारे में बताया। इसके बाद विद्यार्थियों ने देशभक्ति कविताएं, समूह नृत्य, नाटक और देशभक्ति के गीत प्रस्तुत किए।
स्कूल के निदेशक ललित शर्मा ने अपने संबोधन में छात्रों को देश की स्वतंत्रता की गरिमा को बनाए रखने के लिए प्रेरित किया।


छात्रों ने हिंदी और अंग्रेजी में अपने विचार व्यक्त किए और स्वतंत्रता के महत्व को समझाया। प्रदर्शनी में विभिन्न हाउसेस ने अलग अलग राज्य की संस्कृति और परंपराओं को प्रदर्शित किया।
निदेशक एकेडमिक्स अंजू अरोड़ा ने अपने संबोधन में छात्रों को शिक्षा के महत्व के बारे में बताया और देश की एकता, अखंडता

और स्वतंत्रता की रक्षा का संकल्प लेनी के लिए प्रेरित किया। इस समारोह ने विद्यार्थियों को स्वतंत्रता के महत्व और देश के प्रति कर्तव्यों  के बारे में सिखाया और उन्हें देशभक्ति की भावना से भर दिया।