Paonta Sahib: रोटरी पांवटा ने जीता बेस्ट क्लब का डिस्ट्रिक्ट अवार्ड - ddnewsportal.com

Paonta Sahib: रोटरी पांवटा ने जीता बेस्ट क्लब का डिस्ट्रिक्ट अवार्ड - ddnewsportal.com
फाइल फोटो: राकेश रहल, प्रेजिडेंट रोटरी क्लब पाँवटा साहिब 2022-23

Paonta Sahib: रोटरी पांवटा ने जीता बेस्ट क्लब का डिस्ट्रिक्ट अवार्ड 

बेस्ट प्रेसिडेंट व सेक्रेट्री का खिताब भी पाँवटा साहिब के नाम 

सामाजिक सरोकार में अग्रणी संस्था रोटरी क्लब पाँवटा साहिब ने एक ओर उपलब्धि अपने नाम की है। रोटरी डिस्ट्रिक 3080 के अवार्ड फंक्शन में रोटरी पांवटा ने बेस्ट क्लब, बेस्ट प्रेसिडेंट व आउटस्टैंडिंग सेक्रेटरी का अवार्ड अपने नाम किये हैं। डिस्ट्रिक 3080 के अवार्ड फंक्शन का पांवटा साहिब के ए वी एन रिजॉर्ट में सफलतापूर्वक आयोजन हुआ। इस अवसर पर पूरे डिस्ट्रिक्ट से लगभग 500 लोगों ने शिरकत की। रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3080 में 5 राज्यों के मेंबर्स वा प्रतिनिधि इस आयोजन में पहुंचे। इन पांच राज्यों में हिमाचल, हरियाणा, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश वा चंडीगढ़ ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस तरह का बड़ा कार्यक्रम रोटरी पांवटा को मिलना बड़े गर्व की बात है। रोटरी 22-23 के प्रधान

रोटेरियन राकेश रहल ने बताया की रोटरी पांवटा के सभी मेंबर्स ने बहुत मेहनत से इस कार्यक्रम को सफल बनाया। रोटरी डिस्ट्रिक गवर्नर 3080, वी पी काल्टा ने बताया की डिस्ट्रिक्ट की टीम एक दिन पहले इस आयोजन की तैयारी के लिए पांवटा पहुंच गई थी। टीम व पांवटा क्लब के मेंबर्स ने कड़ी मेहनत वा लगन से इस आयोजन की तैयारी की व इस बहुत बड़े आयोजन को सफल बनाया। उन्होंने प्रधान राकेश रहल वा सेक्रेटरी महेश खुराना की जमकर तारीफ की वा सभी मेंबर्स का सहयोग के लिए धन्यवाद किया। 


इस आयोजन में रोटरी वर्ष 2022 -23 में उत्कृष्ट कार्य के लिए लगभग 1000 अवार्ड दिए गए। बेस्ट प्रेसिडेंट, बेस्ट क्लब, बेस्ट सेक्रेटरी आदि के खिताब दिए गए। साथ ही स्पेशल प्रोजेक्ट्स जैसे "रोटरी चला गांव की और", "टी बी उन्मूलन" आदि पर उत्कृष्ट प्रोजेक्ट्स करने वाले क्लब को भी सम्मानित किया गया। आयोजन में आने वाले हर मेहमान का स्वागत फूलों  से वा पहाड़ी बैंड द्वारा बजाई धुनों के बीच किया गया। आयोजन में 1 जुलाई से बनने वाले नए डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अरुण मोंगिया को सेवा निर्वित होने वाले डिस्ट्रिक्ट गवर्नर वी पी कालटा ने कॉलर पहनाया। नए डिस्ट्रिक्ट गवर्नर का स्वागत ढोल नगाड़ों के साथ किया गया वा उन्हें फूलों के हार पहना कर आने वाले साल के लिए शुभकामनाएं दी गई। इस सफल आयोजन ने जहां रोटरी पांवटा के नाम को चमकाया वहीं रोटरी पांवटा प्रधान राकेश रहल वा टीम के साल के आखरी दिन को एक शानदार याद के रूप में संजो दिया।