Paonta Sahib: इस खूबी के कारण बलजीत सिंह नागरा को पसंद करते हैं ट्रक ऑपरेटर्स - ddnewsportal.com

Paonta Sahib: इस खूबी के कारण बलजीत सिंह नागरा को पसंद करते हैं ट्रक ऑपरेटर्स - ddnewsportal.com

Paonta Sahib: इस खूबी के कारण बलजीत सिंह नागरा को पसंद करते हैं ट्रक ऑपरेटर्स 

इस बार के चुनाव में नागरा गुट का पूरा पैनल विजयी, पढ़ें किसे मिले कितने वोट...

सिरमौर ट्रक ऑपरेटर यूनियन के चुनाव में फिर से नागरा गुट ने STOU पर अपना कब्जा जमाया है। अध्यक्ष पद के लिए खड़े सरदार बलजीत सिंह नागरा ने लगातार दूसरी बार जीत दर्ज की है। उनका पूरा पैनल जीता है। जो जानकारी हमने जुटाई है उसके मुताबिक नागरा अब तक 14 से 15 बार सिरमौर ट्रक ऑपरेटर यूनियन के प्रधान बन चुके हैं। 
तहसीलदार ऋषभ शर्मा ने बताया कि पुलिस के कड़े पहरे में कुल 958 मतदाता है जिनमे  946 मतदाता ने वोट डाले। इसमे प्रधान पद के लिए बलजीत नागरा को 410 वोट, वहीं चरणजीत सिंह गिल को 242 और जसमेर सिंह भूरा 292 वोट प्राप्त किए।
वहीं, उपाध्यक्ष के लिए भी बलजीत नागरा पैनल के महिमा सिंह को 444, दर्शन सिंह 245 और सतवीर सिंह 253 मत प्राप्त हुए ।
बलजीत नागरा पैनल से महासचिव पद के लिए कुलदीप खंडूजा 453 मत प्राप्त हुए जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी रहे बलविंदर सिंह को 318 और विशाल शर्मा को 174 वोट प्राप्त हुए।


कोषाध्यक्ष पद के लिए भी बलजीत नागरा पैनल से हरबंस लाल चौधरी को 362 मत प्राप्त हुए कोषाध्यक्ष के लिए खड़े हुए राकेश कुमार को 303 और विकास खंडूजा को 274 मत प्राप्त हुए।
इसके अलावा अड्डा इंचार्ज के लिए बलजीत नागरा के ही पैनल से भूपेंद्र सिंह बिंदू ने 488 मत प्राप्त किए उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी देवेंद्र सिंह 226 और तपेंद्र सिंह 229 मत प्राप्त हुए।


वहीं, जीत के बाद बलजीत नागरा ने कहा कि यह उनकी नहीं बल्कि ट्रांसपोर्टर्स की जीत है भविष्य में सिरमौर ट्रक यूनियन को और अधिक मजबूत तरीके से चलाया जाएगा सभी को एक साथ लेकर यूनियन आगे बढ़ेगी उन्होंने कहा कि सिरमौर ट्रक ऑपरेटर यूनियन के ट्रांसपोर्टर्स ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है वह उस जिम्मेदारी पर पूरी तरह से खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

ये है नागरा की पहचान-

ट्रक के मालिक हो चाहे चालक या हो परिचालक। सभी के साथ एक सा मधुर व्यवहार ही बलजीत सिंह नागरा को सबसे अलग बनाता है। यही कारण है कि उनके अध्यक्ष रहते ट्रक यूनियन से जुड़े लोग किसी भी समय निश्चिंत होकर उनके पास चले जाते हैं। कार्यालय का दरवाजा हर समय खुला है। चाहे अंदर कोई बैठक ही क्यों न चल रही हो लेकिन यदि कोई चालक-परिचालक काम से आ गया तो उसकी समस्या पहले दूर करनी है। ऐसे हंसमुख स्वभाव और मिलनसार व्यक्तित्व सरदार बलजीत सिंह नागरा को इस बार फिर से ऑपरेटर्स ने अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठाया है।