Samsung का ये नये साल का पहला स्मार्टफोन फोन शानदार ddnewsportal.com

Samsung का ये नये साल का पहला स्मार्टफोन फोन शानदार ddnewsportal.com
फोटो साभार गूगल

Samsung का ये नये साल का पहला स्मार्टफोन फोन शानदार 

जानियें कब हो रहा लाॅन्च, फीचर्स और कीमत लाजवाब, पढ़ें डिटेल...

स्मार्टफोन की दुनिया में अपना सिक्का चलाने वाली दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung इस साल कई नए स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी का इस साल का पहला स्मार्टफोन पहले ही सप्ताह में बाजार में आ रहा है। कंपनी ने इनमें से अपने एक स्मार्टफोन की घोषणा भी कर दी है।
जानकारी के मुताबिक सैमसंग इस फोन को भारत में साल के पहले महीने के साथ ही पहले हफ्ते में भी पेश करने जा रहा है। कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट का अब ऐलान कर दिया है। इतना ही नहीं कंपनी ने फोन के कुछ फीचर्स की भी जानकारी दी ही है और इसके साथ कीमत का भी संकेत दिया है। जिससे यह पता चलता है कि नया फोन कंपनी का एक एंट्री लेवेल स्मार्टफोन होगा।

कौन सा फोन कब होगा लॉन्च- 

सैमसंग साल के पहले हफ्ते में Samsung Galaxy F04 के नाम से अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। कंपनी ने यह ऐलान फ्लिपकार्ट के जरिये किया है, जहां बताया गया है कि Samsung Galaxy F04 दिनांक 4 जनवरी को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर पेश होने जा रहा है।
दरअसल, सैमसंग की F सीरीज के सभी स्मार्टफोन बिक्री के लिए flipkart पर ही उपलब्ध रहते हैं, इसलिए इस फोन की सेल भी यही पर होगी। कंपनी ने फोन के कई फीचर्स फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिये हैं जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

Samsung Galaxy F04 के फीचर्स-

कंपनी के अनुसार इस फोन का ग्लॉसी डिज़ाइन होगा।
सैमसंग के इस फोन में 6.5 इंच की स्क्रीन से HD+ डिस्प्ले मिलेगा। फोन में वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है।
इस फोन में मीडियाटेक हेलियो P35 प्रोसेसर लगाया गया है।
इस फोन में रैम प्लस फीचर भी उपलब्ध है जिससे 8 GB तक की रैम मिलेगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फोन में 32 GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है।

इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है रिपोर्ट अनुसार इस सेटअप में 13 MP का मेन बैक कैमरा और 2 MP का दूसरा डेप्थ कैमरा लगा हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 5 MP का फ्रंट कैमरा लगा मिल सकता है।
फोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गयी है। रिपोर्ट के अनुसार इसमें 10 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी मिल सकता है।
सैमसंग इस फोन को Android 12 के साथ पेश करेगा। इसके साथ कंपनी भविष्य के लिए 2 बार सॉफ्टवेयर अपडेट भी देगी।
यह फोन Jade Purple और Opal Green जैसे 2 रंगों के साथ बाज़ार में पेश होगा।