Paonta Sahib: सरल संस्कार सोसाइटी की सुपर स्पेशलिटी एंबुलेंस शहरवासियों को समर्पित ddnewsportal.com

Paonta Sahib: सरल संस्कार सोसाइटी की सुपर स्पेशलिटी एंबुलेंस शहरवासियों को समर्पित ddnewsportal.com

Paonta Sahib: सरल संस्कार सोसाइटी की सुपर स्पेशलिटी एंबुलेंस शहरवासियों को समर्पित, सेवा में नये आयाम होंगे स्थापित 

समाजसेवा में अपना नाम कमा चुकी सरल संस्कार सोसायटी ने अब शहर के लोगों को नया तोहफा दिया है। रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर सोसायटी द्वारा शहर वासियों के लिए सुपर स्पेशलिटी एंबुलेंस समर्पित की है। इस एंबुलेंस को लोगों को समर्पित करने के लिए तिरुपति ग्रुप के डायरेक्टर अरुण गोयल पहुंचे।
बता दें कि पांवटा साहिब की सरल संस्कार सोसायटी पिछले कई वर्षों से मुफ़्त शव वाहन सेवा व लावारिस शवों का अंतिम संस्कार पूरे सम्मान के साथ करती आ रही है। ऐसे में शहर में एंबुलेंस की कमी को देखते हुए सरल संस्कार सोसायटी द्वारा सुपर स्पेशलिटी "वैभव" एम्बुलेंस शुरू की गई है।


रक्षाबंधन के मौके पर तिरुपति ग्रुप के डायरेक्टर अरुण गोयल ने हरी झंडी दिखाकर एंबुलेंस लोगों को समर्पित की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हम सभी का कर्तव्य बनता है कि इस तरह के सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर सहायता करें। 
इस मौके पर सरल संस्कार के संस्थापक और अध्यक्ष हेमंत शर्मा ने कहा कि अक्सर यह देखा गया है कि समय पर एंबुलेंस नहीं मिलने के कारण कई लोगों ने समय से पहले ही अपनी जिंदगी को अलविदा कह दिया। ऐसे में हमारा प्रयास रहेगा की हम लोगों को यह सुविधा देते रहे ताकि कुछ जानों को बचाने में हम सफल रह पाएं। उन्होंने कहा कि पांवटा साहिब की संकट मोचन वैभव सोसाइटी के संस्थापक चिंतामणि जी के सहयोग से यह एंबुलेंस शुरू की जा रही है। 


वही इस मौके पर उन्होंने कहा कि संस्था के लोगों के साथ चर्चा के बाद हमने यह भी तय किया है कि आने वाले समय में माजरा बहराल और पुरूवाला इन तीनों रूटों पर एंबुलेंस चलाई जाएगी और इस रूट पर डायलिसिस के लिए पाँवटा साहिब सिविल अस्पताल आने वाले मरीजों को मुफ्त में लाया और ले जाया जाएगा। इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष नगर परिषद संजय सिंघल, सागर राठी, डॉक्टर परवेश सबलोक, पंकज नेगी, शांति स्वरुप गुप्ता, संजय नागर, सचिन ओबराय, पंकज कुमार, विशाल कटारिया, अफ़लातून, मन्नी सिंह, बृजेश पंडित, तनुज कश्यप, सन्नी कश्यप, अमित, विकास सभी लोग भी मौजूद रहे।