शिलाई के लापता युवक को ढूंढने की एसपी शिमला से गुहार ddnewsportal.com

शिलाई के लापता युवक को ढूंढने की एसपी शिमला से गुहार ddnewsportal.com

शिलाई के लापता युवक को ढूंढने की एसपी शिमला से गुहार

उच्च न्यायालय में अधिवक्ता राहुल चौहान ने साथियों के साथ सौंपा ज्ञापन, उच्च स्तरीय जांच की मांग, 16 जून से कोटखाई तहसील से लापता है युवक सुनील।

बीते 16 जून से कोटखाई तहसील से लापता हुए शिलाई विकासखंड के ग्राम दिगवा निवासी सुनील चौहान के मामले को लेकर हिमाचल युवा कांग्रेस के महासचिव व उच्च न्यायालय में अधिवक्ता राहुल चौहान में अपने साथियों के साथ एसपी शिमला मोनिका भटुंगरू को ज्ञापन सौंपकर मामले की उच्च स्तरीय जांच करने की मांग की है। गौरतलब है कि दिगवा निवासी 22 वर्षीय सुनील चौहान कोटखाई में मजदूरी करता था। 16 जून सुबह लगभग 7:00 बजे वह अपने घर से निकला परंतु वापस नहीं लौटा। इस मामले में शिलाई से

लगभग दो दर्जन लोग कोटखाई थाने में शिकायत दर्ज करवाने भी गए थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए अब एसपी शिमला से भी इस मामले की जांच में तेजी लाने की अपील की गई है।
एसपी शिमला मोनिका भटुंगरू ने स्थानीय पुलिस प्रशासन से फोन पर संपर्क कर जांच की स्थिति को जाना। एस पी शिमला आश्वासन देते हुए कहा कि सुनील कुमार की खोज के लिए ड्रोन की मदद ली जा रही है। स्थानीय लोगों से भी लगातार पूछताछ की जा रही है और शनिवार तक अतिरिक्त पुलिस बल भी मौके पर भेजा जाएगा। इस दौरान शिलाई के युवा अमित चौहान, मुकेश ठाकुर, यशपाल ठाकुर, बलवंत ठाकुर आदि मौजूद रहे।