HPBOSE 12th Result: सिरमौर के दो विद्यार्थी प्रदेश में टाॅप ddnewsportal.com

HPBOSE 12th Result: सिरमौर के दो विद्यार्थी प्रदेश में टाॅप ddnewsportal.com

HPBOSE 12th Result: सिरमौर के दो विद्यार्थी प्रदेश में टाॅप 

कामर्स में सरांह की वृंदा ठाकुर तो आर्ट्स में जरवा जुनेली का छात्र ज्येश रहा पहले स्थान पर, ये है टाॅपर्स की सूची...

हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड के जमा दो के परीक्षा परिणाम में सिरमौर के सरकारी स्कूलों के दो मेधावी प्रदेश में प्रथम स्थान पर रहे हैं। कामर्स संकाय में जहां सरांह की वृंदा ठाकुर ने पहला स्थान प्राप्त किया वहीं राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जरवा जुनेली का छात्र ज्येश भी राज्य में पहले स्थान पर रहा है। 
साइंस संकाय में ओजस्विनी उपमन्यु ने प्रदेश में पहला स्थान हासिल किया है। 500 में से 493 अंक (98.6 प्रतिशत) हासिल किए हैं। जिला ऊना के घनारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र हैं।

 कॉमर्स संकाय में सिरमौर जिले के सीनियर सेकेंडरी स्कूल सराहन की छात्रा वृंदा ठाकुर ने प्रदेश में पहला स्थान हासिल किया है। वृंदा ने 500 में से 492 अंक (98.4 प्रतिशत) हासिल किए हैं। आर्ट्स संकाय में प्रदेशभर में पहले स्थान पर चार विद्यार्थी रहे हैं। चारों ने 500 में से 487 अंक (97.4 प्रतिशत) हासिल किए हैं। डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल ऊना की छात्रा तरनिजा शर्मा, रूट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल करसोग की छात्रा दिव्य ज्योति, सीनियर सेकेंडरी स्कूल पोर्टमोर शिमला की छात्रा नूपुर कैथ और सिरमौर जिले के सीनियर सेकेंडरी स्कूल जरवा जुनेली के छात्र ज्येश प्रदेश भर में पहले स्थान पर रहे हैं।