Sirmour: ये 6 युवा भी करेंगे सरहद की रक्षा, अग्निवीर सिलेक्ट... ddnewsportal.com

Sirmour: ये 6 युवा भी करेंगे सरहद की रक्षा, अग्निवीर सिलेक्ट... ddnewsportal.com

Sirmour: ये 6 युवा भी करेंगे सरहद की रक्षा, अग्निवीर सिलेक्ट...

सिरमौर जिला के युवाओं का सेना में भर्ती होने का जोश और जुनून इस बात से दिखाई देता है कि यहां के विशेषकर ग्रामीण क्षेत्र के लगभग हर घर से एक न एक युवा भारतीय सेना में सेवाएँ दे रहा है। यह जज्बा बरकरार है तभी तो फिर से हो रही भर्तियों में भी युवा आगे बढ़ रहे है। पिछले लेख में हमने आपको गिरिपार क्षेत्र के पांच युवाओं के अग्निवीर बनने की जानकारी दी थी, साथ ही अपना नंबर छोड़कर लोगों से आग्रह किया था कि यदि जिला से कोई और युवक भी अग्निवीर बने हैं तो हमे इसकी जानकारी

जरूर दें। उसके बाद 6 और युवाओं की जानकारी हमारे पास पंहुची है जो अग्निवीर भर्ती में सिलेक्ट हुए है। उनमें गिरिपार क्षेत्र के जुइनल गांव से तीन तथा पोहटा मानल, बाली और पांवटा के निहालगढ़ से क्रमश: एक-एक युवा का देश सेवा के लिए चयन हुआ है। यदि सिरमौर से कोई और युवक भी सेना में चयनित हुआ है तो हमे देश दिनेश के व्हाट्सएप नंबर 9736157400 पर अपनी फोटो और डिटेल भेजें ताकि हम उसे भी प्रकाशित कर सके। 


जानकारी के मुताबिक गिरिपार क्षेत्र के गांव जुइनल से पंचायत प्रधान दलीप सिंह के सुपुत्र गौरव चौहान, अंकित चौहान पुत्र प्रताप चौहान और अंशु चौहान पुत्र ओमप्रकाश सहित पोहटा मानल शिलाई से सचिन सुपुत्र बारू राम तथा बाली गांव से दिगु पुत्र संतराम के नाम शामिल है। साथ ही पाँवटा साहिब के साथ लगते गांव निहालगढ़ से बहुत ही मध्यम परिवार से ताल्लुक रखने वाले विशाल चौधरी पुत्र सुरेंद्र कुमार का भी भारतीय सेना में अग्निवीर के लिए चयन हुआ है। सभी युवाओं को देश दिनेश की तरफ से हार्दिक बधाई।