Himachal Transfer News: सुक्खू सरकार ने अब बदले ये 33 अधिकारी ddnewsportal.com

Himachal Transfer News: सुक्खू सरकार ने अब बदले ये 33 अधिकारी  ddnewsportal.com

Himachal Transfer News: सुक्खू सरकार ने अब बदले ये 33 अधिकारी, ऋषभ कुमार पावंटा साहिब से सोलन, देखें पूरी सूची...

HPAS ऑफिसर्स की ट्रांसफर के बाद अब हिमाचल प्रदेश सरकार ने सीमा क्षेत्रों पर लंबे समय से डटे कर एवं आबकारी विभाग के 33 सहायक आयुक्तों के तबादले कर दिए हैं। राज्य के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के निर्देशों पर कर एवं आबकारी विभाग ने तबादला आदेश जारी कर दिए हैं। प्रदेश में अवैध शराब की रोकथाम के लिए अफसरशाही को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए सरकार ने यह बदलाव किया है। 


सहायक आबकारी आयुक्त कुंदन सिंह को बद्दी से घुमारवीं, पवन कुमार नालागढ़ दो से माल रोड सर्किल शिमला, नवल चंद्र  बद्दी-बरोटीवाला से हमीरपुर, ओम प्रकाश यादव बद्दी तीन से ठियोग, अनिल कुमार नालागढ़ तीन से मंडी एक, सुरेश कुमार बददी बैरियर से सोलन एक, सुनील कुमार मंडी एक से नालागढ़ तीन और ज्योति गुप्ता को भोरंज से उड़नदस्ता दक्षिण जोन ऊना स्थानांतरित किया गया है।


इसी तरह नवजोत शर्मा धर्मशाला से ऊना, संजीव कुमार धर्मशाला से ज्वाली, विनोद कुमार ऊना से भोरंज, ऋषभ कुमार पांवटा साहिब से सोलन, संदीप अत्री को सतौन से धर्मशाला भेजा गया है। संतोष कुमार को माल रोड शिमला से नालागढ़ दो, कमल ठाकुर बिलासपुर से सतौन, जोध सिंह ऊना से धर्मशाला एक, अरविंद कुमार बंगाणा से नादौन, अर्शी शर्मा बददी एक से बिलासुपर स्थानांतरित किया गया है। कपिल नाथ को ज्वाली से बंगाणा, पंकज सूद अंबोटा से सुंदरनगर दो, सुरेंद्र कुमार सुंदरनगर से अंबोटा, गगनेश कुमार हमीरपुर से बीबीएन, रजनीश डोगरा अंब से सोलन दो, बाबूराम नेगी सोलन दो से बद्दी तीन भेजा गया है। अपूर्व चंदेल को सोलन एक से बीबीएन, मनोज कुमार सोलन से पावंटा साहिब एक, अनुराग गर्ग घुमारवीं से बद्दी भेजा गया है। राजेश कुमार शिमला से हेल्प डेस्क शिमला, राहुल ऊना से शिमला, अमन सोफत ऊना, विपिन कुमार कोर्ट रोड शिमला से सिरमौर, दिनेश  सिरमौर से कुल्लू और मोहित शुक्ल को जोगिंद्रनगर से कार्ट रोड शिमला स्थानांतरित किया गया है।