12 जून को जिलाध्यक्ष आकाश विश्नौई की मौजूदगी में होगी बड़ी बैठक ddnewsportal.com

12 जून को जिलाध्यक्ष आकाश विश्नौई की मौजूदगी में होगी बड़ी बैठक ddnewsportal.com

12 जून को जिलाध्यक्ष आकाश विश्नौई की मौजूदगी में होगी बड़ी बैठक

राज्य और जिला स्तर की गतिविधियों की देंगे जानकारी, गैर शिक्षक कर्मचारी महासंघ पांवटा साहिब ने सामान्य बैठक कर लिया निर्णय।

पांवटा साहिब के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कन्या में गैर शिक्षक कर्मचारी महासंघ इकाई पांवटा साहिब की एक सामान्य मीटिंग हुई। बैठक की अध्यक्षता पांवटा इकाई के प्रधान कामराज चौहान ने की। बैठक में पांवटा इकाई द्वारा विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। बैठक के बाद यह निर्णय लिया गया कि गैर शिक्षक कर्मचारी महासंघ जिला सिरमौर जिला अध्यक्ष आकाश विश्नोई, जो कि राज्य वरिष्ठ उपाध्यक्ष भी हैं, उनकी जिला कार्यकारिणी के

सदस्यों के साथ पांवटा साहिब इकाई के समस्त गैर शिक्षक कर्मचारियों की 12 जून को राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पांवटा साहिब में बैठक की जाएगी। जिससे राज्य व जिला स्तर पर चल रही गतिविधियों से सभी को अवगत कराया जा सके। पांवटा इकाई के द्वारा सभी पदाधिकारियों से बैठक में भाग लेने के लिए आग्रह किया गया है। पांवटा साहिब इकाई के प्रधान कामराज चौहान ने गैर शिक्षक महासंघ इकाई पांवटा साहिब के सभी पदाधिकारियों एवं साथियों से निवेदन है कि वह 12 जून समय प्रातः 10:30 बजे GGSSS पांवटा साहिब में अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करें।