राजनैतिक: भाजपा सांसद की कांग्रेस सरकार पर आरोपों की झड़ी ddnewsportal.com

राजनैतिक: भाजपा सांसद की कांग्रेस सरकार पर आरोपों की झड़ी  ddnewsportal.com

राजनैतिक: भाजपा सांसद की कांग्रेस सरकार पर आरोपों की झड़ी 

नेता बोले; प्रदेश की जनता को धोखा देकर सत्ता में आई कांग्रेस सरकार भाग रही गारंटियों से

भाजपा-कांग्रेस में एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप की राजनीति शुरू हो गई है, लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे है। इस राजनैतिक हलचल को भी इसी नजरिये से देखा जाने लगा है। भाजपा के सांसद ने संयुक्त ब्यान देकर कांग्रेस पर विधानसभा चुनावों को गलत तरीके से प्रभावित करते हुए जीतने के आरोप लगाये है। आरोप लगाये है कि हिमाचल प्रदेश की जनता को धोखा देकर सत्ता में आई कांग्रेस सरकार आज अपनी कांग्रेस पार्टी द्वारा ही दी गई गारंटियों से भाग रही है। मुख्यमंत्री व मंत्रीगण के बयानों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एक संयुक्त बयान में कांगड़ा-चम्बा के सांसद किशन कपूर और राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के लिए घर-घर जाकर पहली कैबिनेट में प्रदेश की 22 लाख बहनों को 1500 रुपए प्रतिमाह देने की गारंटी दी, उसके फॉर्म भरे, 15 लाख बेरोजगारों को रोजगार देने की गारंटी दी और बेरोजगारों से कहा कि एक लाख रोजगार पहली कैबिनेट में दिए जाएंगे।


भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि अब तो 10-15 कैबिनेट बैठकें हो चुकी हैं, सरकार को बने 6 माह का समय भी बीत गया है, वाहवाही लूटी जा रही है लेकिन मिला किसी को कुछ भी नहीं है। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह व उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री भाजपा सरकार के समय में शुरू हुए कार्यों के उद्घाटन कर तथा केंद्र से आए पैसों के शिलान्यास कर वाहवाही लूट रहे हैं। मुख्यमंत्री ने आते ही शोर मचाना शुरू कर दिया कि खजाना खाली है, कर्ज बढ़ गया है और खुद पहली तिमाही में कर्जों का ढेर लगा दिया। 
वहीं, शिमला से जारी बयान में सांसद सुरेश कश्यप व डाॅ. सिकंदर कुमार ने आरोप लगाया कि कांग्रेस केवल दोषारोपण की राजनीति कर रही है। उन्होंने यहां जारी संयुक्त बयान में कहा कि ऐसे अनेक उदाहरण हैं जब प्रदेश के नेता केंद्र से मिले और यहां से विकास कार्य के लिए बजट एवं प्रोजैक्ट स्वीकृत हुए। इस पर प्रदेश के कांग्रेस नेता उनका धन्यवाद करने की बजाए उनको कोसते हैं।