Paonta Sahib: शिल्ला के दीपाराम को भारत विकास परिषद की बदौलत मिली घर की छत ddnewsportal.com

Paonta Sahib: शिल्ला के दीपाराम को भारत विकास परिषद की बदौलत मिली घर की छत ddnewsportal.com

Paonta Sahib: शिल्ला के दीपाराम को भारत विकास परिषद की बदौलत मिली घर की छत, अब बरसात में नही आएगी कोई दिक्कत 

भारत विकास परिषद पाँवटा साहिब द्वारा एक गरीब परिवार को छत का सामान मुहैया करवाया गया है। ग्रामीण दीपा राम गांव पंचायत शिल्ला, शिलाई, जिला सिरमौर को उसके घर की छत के लिए भारत विकास परिषद ने टीन, पाईप एवं अन्य सामान उपलब्ध करवाया। संस्था के अध्यक्ष अनिल सैनी ने बताया कि

कुछ दिन पहले इस परिवार के बारे मे पता चला कि यह परिवार बहुत गरीब है। छोटे छोटे बच्चे बिना घर पर छत के रह रहे हैं। घर की छत के रुप मे लकडी के उपर तिरपाल डाल कर यह परिवार गुजारा कर रहा है। जब बारिश आती है तो ये छोटे छोटे बच्चे पडोस के परिवार मे सोने को मजबूर हो जाते है। भारत विकास परिषद की टीम ने मौके पर जाकर इस परिवार के घर का निरीक्षण किया और पाया कि इस गरीब परिवार को मदद की बहुत जरूरत है।


इसलिए हमारी संस्था ने सेवा, संपर्क और सहयोग के प्रोजेक्ट के तहत इस परिवार की मदद की है। घर की छत ठीक होने के बाद भारत विकास परिषद परिवार को घर का जरुरी सामान भी उपलब्ध करवायेगा। इस कार्य मे भारत विकास परिषद प्रांत (पूर्व) का पूरा सहयोग हमे मिला है। इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष अनिल सैनी, नीरज उदवानी सचिव, उपाध्यक्ष (सहयोग) शांति स्वरूप गुप्ता, उपाध्यक्ष (सेवा) हरविंद्र कुमार, महिला संयोजिका डा.भूपेश धीमान, डा.शैल सहगल, सर्व शक्ति भटनागर, सोनिया अरोड़ा, कमलेश शर्मा मौजूद रहे।