हिमाचल: कहां से आए 68 लाख रूपये नहीं पता... ddnewsportal.com

हिमाचल: कहां से आए 68 लाख रूपये नहीं पता...  ddnewsportal.com
सांकेतिक तस्वीर, फोटो साभार गूगल।

हिमाचल: कहां से आए 68 लाख रूपये नहीं पता...

चंडीगढ़ नंबर की गाड़ी में बरामद हुई नकदी पर चालक से नहीं मिला जवाब, सरिया कारोबारियों पर कार्रवाई से मामला जुड़े होने की चर्चा 

हिमाचल प्रदेश मेंएक गाड़ी से 68 लाख रुपए से अधिक की नकदी बरामद हुई है, लेकिन गाड़ी चालकिस बारे में कुछ नही बता पा रहा है। जानकारी के मुताबिक हमीरपुर के सदर थाना पुलिस ने जिला कांगड़ा के पालमपुर निवासी एक व्यक्ति से 68.68 लाख रुपए बरामद किए हैं। प्रारंभिक जांच में व्यक्ति इन रुपयों के बारे में जानकारी और दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाया। इसके कारण हमीरपुर पुलिस ने व्यक्ति की गाड़ी और नगदी को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक पालमपुर के नौरा निवासी व्यक्ति अपनी गाड़ी में सवार होकर रविवार रात को चंडीगढ़ जा रहा था। इस दौरान हमीरपुर के चौकी जंबाला में पुलिस ने चेकिंग के लिए उसकी गाड़ी को रोका। तलाशी लेने पर गाड़ी में 68.68 लाख रुपये बरामद हुए। पुलिस ने इतनी बड़ी रकम के बारे में पूछताछ की तो वह कोई जवाब नहीं दे पाया कि यह पैसें कहां से लाया है और कहां ले जाने हैं।
बताया जा रहा है कि संबंधित व्यक्ति लंबे समय से चंडीगढ़ में रहता है। जिस कार में वह सवार था, वह भी चंडीगढ़ नंबर की थी। वर्तमान में सरिया कारोबारियों पर भी पुलिस की कार्रवाई हो रही है। इस बीच अब हमीरपुर में भारी-भरकम नगदी बरामद होने से कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। उधर पुलिस थाना हमीरपुर के प्रभारी संजीव गौतम ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।