Paonta Sahib: गुड न्यूज- नंज फार्मा के कर्मियों की काम के साथ-साथ समाजसेवा भी ddnewsportal.com

Paonta Sahib: गुड न्यूज- नंज फार्मा के कर्मियों की काम के साथ-साथ समाजसेवा भी ddnewsportal.com

Paonta Sahib: गुड न्यूज- नंज फार्मा के कर्मियों की काम के साथ-साथ समाजसेवा भी

कंपनी के 80 कर्मचारियों ने अनमोल जीवन बचाने को बढ़ाये हाथ, निदेशक मनमीत सिंह मल्होत्रा ने जताया आभार

पांवटा साहिब के रामपुरघाट में स्थित नंज मेड साइंस फार्मा कंपनी के कर्मचारी कंपनी के काम के साथ साथ सामाजिक सरोकार में भी आगे रहते हैं। कंपनी में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। कम्पनी के निदेशक मनमीत सिंह मल्होत्रा ने बताया कि रोटरी पांवटा सखी के सहयोग से नंज मेड साइंस फार्मा में आई0 एम0 ए0 ब्लड बैंक, देहरादून द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस आयोजन में कंपनी के कुल 80 कर्मचारियों ने रक्तदान किया। नंज मेड साइंस फार्मा के कम्पनी के निदेशक ने बताया आई0 एम0 ए0 ब्लड बैंक, देहरादून के आग्रह पर उन्होंने कंपनी मे रक्तदान शिविर का आयोजन किया और स्वयं व अपने कर्मचारियों को रक्त देने के लिए प्रेरित किया और रक्तदान किया। 

इस रक्तदान शिविर में रोटरी पांवटा सखी की तरफ से मौजूद सोनिया भाटिया (रोटरी सखी प्रधान), डॉ. नीना सबलोक, डॉक्टर प्रवेश सबलोक, हिमांशु भाटिया का विशेष रूप से धन्यवाद् किया और सहयोग देने के लिए आभार प्रकट किया।
इस रक्तदान शिविर के आयोजन के लिए आई0 एम0 ए0 ब्लड बैंक, देहरादून से डॉ. अनन्या त्रेहन, कमल साहू, ऋतू कैंथोला, सरिता राठौर, शोभित थापा और बाबूराम विशेष रूप से मौजूद थे। वही नंज मेड साइंस फार्मा की तरफ से चत्तर सिंह चौहान, अमनदीप सिंह, बलजीत सिंह, अमित पंवर, धीरज शर्मा, हरकीरत सिंह, भरत सिंह, कुलदीप सिंह, श्याम सिंह आदि ने बढ़-चढ़ के भाग लिया और रक्तदान शिविर को सफल बनाया। 
कम्पनी के निदेशक मनमीत सिंह मल्होत्रा ने सब कर्मियों का इस शिविर में सहयोग देने के लिए धन्यवाद किया और कहा कि रक्तदान करने से दिल की बिमारियों और दिल के दौरे के खतरे को कम किया जा सकता है तथा एक जरुरतमंद को रक्त की जरुरत भी पूरी होती है। इसलिए सभी को रक्तदान करना चाहिए।