हुडदंग करने से रोका तो कर दी डाक्टर की पिटाई- ddnewsportal.com

हुडदंग करने से रोका तो कर दी डाक्टर की पिटाई- ddnewsportal.com

हुडदंग करने से रोका तो कर दी डाक्टर की पिटाई

पुलिस ने आरोपी चार युवकों को लिया हिरासत में, शराब के नशे मे चिकित्सक के घर के बाहर मचा रहे थे उत्पात

जिला मंडी में चिकित्सक और उसके भाई के साथ चार युवकों ने मारपीट की है। युवक नशे में धुत बताये जा रहे थे। डॉक्टर और उसके भाई ने आवास के बाहर हुड़दंग मचा रहे युवकों को रोका तो इसी बात से युवक गुस्से में आ गए।

मामला जिला मंडी के बगस्याड़ का है। शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपी युवकों को धर-दबोचा है और मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने घटना की पुष्टि की है। पुलिस के मुताबिक़ सोमवार देर रात कुछ युवक शराब के नशे मे धुत होकर बगस्याड़ में चिकित्सक अभिनव चौहान के आवास के बाहर हुड़दंग मचा रहे थे। काफी शोर होने पर चिकित्सक ने उन्हें ऐसा करने से रोका और वहां से जाने को कहा।
इस बीच कुछ युवक चिकित्सक की कार को छेड़ने लगे और दो युवक चिकित्सक के कमरे में घुसने की कोशिश करने लगे। चिकित्सक ने कमरे का

दरवाजा बंद कर दिया। लेकिन नशे में धुत युवकों ने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया और चिकित्सक और उनके भाई को बुरी तरह पीट डाला। चिकित्सक ने पुलिस में दिए बयान में कहा कि आरोपियों ने शीशे की बोतलें तोड़ीं। कील वाले फट्टे और हॉकी से उन्हें कमरे में बंद कर आधा घंटे तक पीटते रहे। किसी तरह पुलिस और स्थानीय लोगों को सूचना मिली। पुलिस के आने पर नशेड़ी युवक भाग गए।