Paonta Sahib: फ़ुटपाथ पर अतिक्रमण रोके पुलिस: पैंशनर्ज ddnewsportal.com

Paonta Sahib: फ़ुटपाथ पर अतिक्रमण रोके पुलिस: पैंशनर्ज ddnewsportal.com

Paonta Sahib: फ़ुटपाथ पर अतिक्रमण रोके पुलिस: पैंशनर्ज

पैंशनर्ज वेलफेयर एसोसिएशन ने डीएसपी को पत्र देकर उठाई मांग, सरकार से नाराज...

हिमाचल परदेश पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन पांवटा इकाई की मासिक बैठक डॉक्टर विपन कालिया की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में सदस्यों ने निराशा जताई कि सरकार ने लंबित वित्तीय मांगों मे से केवल महंगाई भत्ते की एक किश्त देने की अधिसूचना जारी की है और उसके भी एरियर देने के बारे में चुप्पी साधी हुई है। अन्य वित्तीय मांगे जैसे कि 2016 से पेंशन रिवीजन के एरियर, महंगाई भाते की अन्य दो किश्तें एवम मासिक चिकित्सा भत्ते की बढ़ोतरी के बारे मे अभी भी सरकार ने कोई निर्णय नहीं लिया।

वित्त लाभ रोक जाने पर दिल्ली हाई कोर्ट ने आर्थिक संकट को न मानते हुए कॉर्पोरेशन को सख्त निर्देश देते हुए फटकार लगाई है।
कार्यकारिणी के सदस्यों ने डीएसपी अदिति सिंह को एक पत्र देकर मांग कि जैसे कि हाईवेज के आसपास बने फुटपाथ पर किसी भी प्रकार का अतिक्रमण या अधिग्रहण रोका जाए, पांवटा साहिब मार्केट में वन वे ट्रैफिक किया जाना और शहर के मुख्य तीन चौराहों पर ट्रैफिक लाइट लगवाई जाए। 


जवाहर पाल ने बढती उम्र के साथ आंखों में होने वाली परेशानियों और जरूरी सावधानियों के बारे में जानकारी दी। इस बैठक विपिन कालिया, सुंदरलाल मेहता, शांतिस्वरूप गुप्ता, जवाहर पाल, देवेंद्र सैनी, राकेश बेदी, सुधा कालिया, बीएस भटारा, यशपाल सिंह, लखबीर सिंह, मधु बेदी, सुखदेव सिंह पलायल, एन डी सरीन, एम एस परमार, बी एस बैंस आदि मौजूद रहे।