Paonta Sahib: गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की बालाओं का योगा में कमाल, हासिल किया पहला स्थान ddnewsportal.com

Paonta Sahib: गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की बालाओं का योगा में कमाल, हासिल किया पहला स्थान ddnewsportal.com

Paonta Sahib: गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की बालाओं का योगा में कमाल, हासिल किया पहला स्थान 

पाँवटा साहिब के शुभखेड़ा स्थित प्रतिष्ठित गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की छात्राओं ने योगा ओलंपियाड कंपटीशन में प्रथम स्थान प्राप्त कर अपना परचम लहराया है। गत दिवस गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल, जामनीवाला में अंडर-14 ब्लॉक लेवल योगा ओलंपियाड कंपटीशन का आयोजन किया गया। जैसा कि हम सब जानते हैं योग भारत की एक स्वस्थ जीवन शैली अपनाने की प्राचीन प्रचलित परंपरा है जिसे आज सारा विश्व

अपना रहा है।योग के प्रति बच्चों के मन में उत्साह जागने के लिए विभिन्न प्रकार के आयोजन सरकार करवा रही है। ऐसा ही एक आयोजन जामनीवाला में हुआ, जिसमें गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की 14 वर्ष आयु के अंतर्गत छात्राओं ने भाग लिया और प्रथम स्थान प्राप्त किया। इन छात्राओं में सृष्टि, एंजेल, मोनाल, अवंशिका तथा सिद्धि शामिल है। इन छात्राओं ने विभिन्न प्रकार की योग मुद्राओं की झलक प्रस्तुत करते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया।
विद्यालय के डायरेक्टर गुरजीत सिंह सैनी तथा प्रधानाचार्या गुरविंदर कौर चावला ने योग के महत्व को बताते हुए कहा कि योग मन, बुद्धि और आत्मा तीनों को साथ ले आने का एक माध्यम है। उन्होंने योग की कोच नीरज राठौर की भी प्रशंसा की तथा भविष्य में ऐसे ही उत्कृष्ट प्रदर्शन की आशा जताई।