Himachal Crime News: होटल से लाखों की कीमती चीजें चुराने का अनोखा तरीका जानकर रह जायेंगे हैरान... ddnewsportal.com

Himachal Crime News: होटल से लाखों की कीमती चीजें चुराने का अनोखा तरीका जानकर रह जायेंगे हैरान...  ddnewsportal.com
उना: होटल के सीसीटीवी में कैद चोरी के आरोपी की तस्वीर।

Himachal Crime News: होटल से लाखों की कीमती चीजें चुराने का अनोखा तरीका जानकर रह जायेंगे हैरान...

वैसे तो चोर का काम ही चोरी करना होता है लेकिन जिस तरह की चोरी हिमाचल प्रदेश के एक होटल में हुई है उसे जानकर सभी हैरान रह गए हैं। यूपी के एक शातिर ने होटल से लाखों का कीमती सामान चोरी करने का अनोखा तरीका अपनाया है। मामला प्रदेश के उना जिले का है। 
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के बंगाणा बाजार स्थित एक होटल में कमरा लेने के बहाने उत्तर प्रदेश के शातिर ने आठ कमरों में लगी एलईडी चुरा लीं। शातिर ने कमरों में बेड पर बिछीं चादरों पर भी हाथ साफ कर दिया। चुराए गए सामान की कुल कीमत करीब दो लाख आंकी गई है। होटल के सीसीटीवी में आरोपी एलईडी को एक टेंपो में रखकर फरार होता नजर आया है। पुलिस ने होटल मालिक की शिकायत पर सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।


पुलिस को दी शिकायत में होटल के प्रबंधक जोगिंद्र देव आर्य ने बताया कि शुक्रवार शाम को उत्तर प्रदेश गांव कटका, डाकखाना दातागंज, जिला बदायूं का युवक हेयर मोहम्मद होटल पहुंचा। उसने आठ कमरे बुक करने के लिए कहा। आरोपी ने कहा कि उसके कुछ साथी थोड़ी देर में आएंगे। आर्य ने पुलिस को बताया कि एक कमरे की पेमेंट देकर आरोपी ने अन्य कमरों के पैसे चेक आउट के समय देने की बात कही और आठ कमरों की चाबियां ले लीं। देर रात तक आरोपी का कोई साथी होटल नहीं पहुंचा।
इस पर होटल कर्मियों ने हेयर मोहम्मद से अन्य साथियों के बारे में पूछा। उसने कहा कि कुछ देर में सभी आने वाले हैं। रात को तीन बजे तक होटल का एक कर्मी हेयर मोहम्मद से उसके साथियों के बारे में पूछता रहा। आरोपी यही कहता रहा कि उसके साथी रास्ते में हैं। इसके बाद होटल कर्मी आराम करने चला गया। शनिवार सुबह कमरे में देखा तो हेयर मोहम्मद गायब था। उसके बुक करवाए आठ कमरों से एलईडी के साथ बेड की चादरें भी गायब थीं। सीसीटीवी फुटेज में शातिर सुबह करीब साढ़े चार बजे कमरे से एलईडी लेकर फरार होता दिखा। डीएसपी हेडक्वार्टर अजय ठाकुर ने कहा कि बाजार में लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस जल्द आरोपी को दबोच लेगी।